बहादुरगढ़ में शराब का अवैध ठेका पकड़ा: CM फ्लाइंग ने अंग्रेजी और देसी की बोतलें की बरामद, कारिंदा गिरफ्तार

 

 

हरियाणा के बहादुरगढ़ में सीएम फ्लाइंग व आबकारी विभाग की टीम ने मिलकर जाखोदा बाईपास पर स्थित एक शराब का अवैध ठेका पकड़ा। जहां से बड़ी मात्रा में अंग्रेजी व देशी शराब बरामद की गई है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

वन महोत्सव में डीसी बोले:: मानव जीवन और पर्यावरण संतुलन स्थापित करने में वृक्षों का महत्वपूर्ण योगदान, इसलिए हम अधिक से अधिक पौधे लगाएं

सीएम फ्लाइंग की टीम को पता चला था कि बाईपास पर यह ठेका अवैध रूप से चलाया जा रहा है, जिसके बाद टीम ने दस्तक दी। साथ ही आबकारी विभाग के अधिकारी जसबीर मोर भी टीम में शामिल हुए। यह शराब का ठेका एक फैक्ट्री के नजदीक खुला हुआ था। जिस पर अवैध रूप से शराब बेची जा रही थी।

छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में शराब मिली। जांच करने पर अंग्रेजी शराब की 19 बोतल,107 हाफ और 172 क्वार्टर पाए गए। जबकि देशी शराब की 70 बोतल, 51 हाफ व 105 पव्वे मिले। मौके से कारिंदे हरदीप को पकड़ा है। कुल 2810 रुपए बरामद किए गए हैं। पुलिस को शिकायत देकर आसौदा थाना में केस भी दर्ज कराया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.वन महोत्सव में डीसी बोले:: मानव जीवन और पर्यावरण संतुलन स्थापित करने में वृक्षों का महत्वपूर्ण योगदान, इसलिए हम अधिक से अधिक पौधे लगाएं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *