बहादुरगढ़ में पिता ने सौतेले बेटे को बेरहमी से पीटा: इलाज के दौरान मौत; गैर इरादत्तन हत्या का केस दर्ज

 

 

हरियाणा के बहादुरगढ़ में पिता ने अपने सौतेले बेटे को पिट पिटकर मौत के घाट उतार दिया। बच्चे का कसूर इतना था कि उसने बेड पर पेशाब कर दिया था। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ गैर इरादत्तन हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

MP दीपेंद्र हुड्‌डा का कैलाश विजयवर्गीय से सवाल: क्या फौजी होने का गौरव भाजपा कार्यालय के चौकीदार होने के बराबर है

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के पातली की रहने वाली बब्ली फिलहाल बहादुरगढ़ के कसार स्थित BPL फ्लेट में किराए पर रह रही है। कुछ समय पहले उसकी पति की मौत हो गई थी। उसके दो बच्चे हैं, जिनमें बड़ा बेटा कमल (6) और छोटी बेटी की उम्र सिर्फ 7 साल है।

पति की मौत के बाद उसने 6 माह पहले हिसार जिले के गांव खेड़ी जालम निवासी ओमप्रकाश से शादी की थी। ओमप्रकाश की भी यह दूसरी शादी है। बीती रात बब्ली के बेटे कमल ने बेड पर पेशाब कर दिया। इसी बात से ओमप्रकाश इतना गुस्सा हुआ कि उसने कमल की बुरी तरह पिटाई कर दी।

लामबंद ग्रेफा के लोग, बोले:: ग्रेटर फरीदाबाद को बसे 19 साल हो गए, अफसरों व बिल्डरों के गठजोड़ से आज तक मूलभूत सुविधाओं के लिए लोग जूझ रहे

पिटाई के बाद कमल के कान और नाक से खून बहने लगा। बाद में उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार को उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना के बाद अस्पताल पहुंची सेक्टर-6 थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि पीड़िता द्वारा दर्ज कराए बयान से साफ है कि ओमप्रकाश का हत्या करने का कोई इरादा नहीं था। जिसकी वजह से गैर इरादत्तन हत्या का केस दर्ज किया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
साढ़े 52 किलो गांजा समेत दो दबोचे: नशा निरोधक पुलिस ने गुंजार नहर के पास पकड़ा; कल अदालत में करेगी पेश

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *