बहादुरगढ़ में गैस सिलेंडरों की कालाबाजारी: DFSC टीम ने एक थ्री-व्हीलर से 25 LPG सिलेंडर किए जब्त; ब्लैक में बेचने थे

थ्री व्हीलर में लदे गैस सिलेंडर की जांच करते हुए टीम।

हरियाणा के बहादुरगढ़ में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग ने घरेलू गैस (LPG) सिलेंडर से भरी एक गाड़ी पकड़ी है। गाड़ी से 25 सिलेंडर बरामद हुए हैं, जिनको विभाग ने कब्जे में ले लिया हैं। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

CM का आह्वान-दूसरे के हकों पर डाका न डालें: यमुनानगर में मनोहर लाल ने दिलाया संकल्प- ‘जिसका मैं पात्र नहीं हूं वह मुझे नहीं चाहिए’

विभाग को सूचना मिली थी कि झज्जर रोड स्थित एक एजेंसी से अवैध रूप से सिलेंडर लिए जा रहे हैं। इसी सूचना पर वेस्ट जुआं ड्रेन मार्ग पर एचएनजी गेट के पास एक थ्री व्हीलर रुकवाया गया। चेक किया तो थ्री व्हीलर में 25 सिलेंडर पाए गए। ड्राइवर की पहचान चरण सिंह निवासी परनाला के रूप में हुई। वह सिलेंडर रखने के संबंध में कोई लाइसेंस या खरीद पर्ची नहीं दिखा सका।

अवैध पाए जाने पर सिलेंडर कब्जे में ले लिए। इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस छापामार कार्रवाई में आईएफएस रितु व अजय आदि शामिल थे। अधिकारियों की शिकायत पर लाइनपार थाने में आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। इस मामले में और कौन-कौन शामिल हैं, ये जांच का विषय है। आरोपी से पूछताछ चल रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.सानिया मिर्जा, रोहन बोपन्ना का ऑस्ट्रेलियन ओपन मिक्स्ड डबल्स फाइनल: कब और कहां लाइव टेलीकास्ट, लाइव स्ट्रीमिंग देखें

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *