बहादुरगढ़ में एक्सीडेंट में 1 की मौत 2 घायल: वृंदावन से लौट रहे थे तीनों युवक; KMP पर कार को मारी टक्कर

हरियाणा के बहादुरगढ़ के बादली इलाके में अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों साथी होली पर वृंदावन से घर लौट रहे थे। बादली पुलिस ने अज्ञात वाहन ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। मृतक की शिनाख्त रोहतक निवासी 28 वर्षीय अरुण के रूप में हुई है। काहनी निवासी तेजपाल व रोहतक का तनु घायल हुए हैं।

रोहतक में रास्ता रोकरकर दुकानदार पर हमला: स्कॉरपियो सवार युवकों ने मारपीट करके छीनी नकदी, जान से मारने की धमकी दी

KMP पर हादसा

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ये तीनों दोस्त होली की शाम ( 7 मार्च ) को कार में सवार होकर वृंदावन धाम के लिए निकले थे। रात करीब 11 बजे जब बादली इलाके में केएमपी पर पहुंचे तो पीछे से किसी वाहन ने इनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर लगने से इनकी गाड़ी कई पलटियां खाई और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। तीनों को गंभीर चोट थी। सिर कुचले जाने से अरुण की मौके पर ही मौत हो गई।

केएमपी के नीचे पड़ा मृतक का शव।

केएमपी के नीचे पड़ा मृतक का शव।

इलेक्ट्रिशियन था मृतक

सूचना पाकर बादली थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। दोनों घायलों को भर्ती कराया गया और मृतक का शव बहादुरगढ़ नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। बुधवार की दोपहर परिजनों के बयान के बाद पोस्टमॉर्टम करा शव सौंप दिया गया। अरुण पेशे से इलेक्ट्रिशियन था। तनु और तेजपाल अभी उपचारधीन हैं।

GG बनाम RCB लाइव स्कोर WPL 2023: 15 ओवर के बाद गुजरात जायंट्स 152/3, सोफिया डंकले के ब्लिट्ज की बदौलत

वाहन की तलाश में पुलिस

किस वाहन से इनकी कार को टक्कर लगी, ये अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस आरोपी वाहन ड्राइवर के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है। जांच अधिकारी सुनील कुमार का कहना है कि रात को केएमपी पर हादसा हुआ था। एक युवक की मौत हुई है। मामले में जांच चल रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *