बहादुरगढ़ पहुंचे पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा: जगदीश नंबरदार की मौत पर किया शोक व्यक्त; बोले- हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू होगा

हरियाणा के बहादुरगढ़ में रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा पूर्व मंत्री मांगे राम के घर पहुंचे। यहां उन्होंने उनके बेटे जगदीश नंबरदार की मौत पर शोक व्यक्त किया। दरअसल, जगदीश ने 11 जनवरी को सुसाइड कर लिया था। इस मामले में इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी समेत 6 लोगों पर मामला दर्ज है।

प्रैस कल्ब सफीदों द्वारा आयोजित वार्षिकोत्सव में विधायक श्री सुभाष गांगोली जी, असंध के एसडीएम श्री मनदीप कुमार शर्मा जी, पायनियर स्कूल के चेयरमैन श्री नरेश सिंह बराड़ व शिक्षाविद् श्री गुलाब सिंह किरोड़ीवाल जी ने सम्मानित किया🎉🎉🌹🌹💓💓🙏🙏…

भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने पीड़ित परिवार को सांत्वना देने के बाद पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच उठाने की मांग की। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय मिलना चाहिए। दोषी बचना नहीं चाहिए और निर्दोष फंसना नहीं चाहिए।

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने जगदीश नंबरदार की मौत के मामले में जांच निष्पक्षता से करने की मांग की है।

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने जगदीश नंबरदार की मौत के मामले में जांच निष्पक्षता से करने की मांग की है।

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू होगा
पत्रकारों से बातचीत के दौरान भूपेंद्र हुड्‌डा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू होगा। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता जनता के बीच जाएंगे और सरकार की पोल खोलेंगे। इस अभियान की शुरुआत 30 जनवरी के बाद होगी। आगामी 25 जनवरी को इस सिलसिले में बैठक बुलाई है।

 

खबरें और भी हैं…

.
सिंधु के दही-चावल के लिए चेन्नई के शेफ; पास्ता के लिए इटली से टमाटर मंगाए गए: शटलरों के स्वाद को ध्यान में रखते हुए

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *