बसें रूकवाने को लेकर जाम लगाने का मामला

पुलिस ने किया अनेक धाराओं के तहत केस दर्ज

एस• के• मित्तल 
सफीदों,        बसें रूकवाने की मांग को लेकर छात्राओं एवं लोगों द्वारा सफीदों-पानीपत मार्ग जाम करने के मामले में सफीदों पुलिस ने 2 लोगों को नामजद करते हुए अनेक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अपनी शिकायत में सब इंस्पेक्टर विशाल ने कहा कि वीरवार सुबह को सूचना प्राप्त हुई कि गांव अंटा मोड के पास पढऩे वाले बच्चों ने जाम लगा रखा है।
सूचना पाकर वे अन्य मुलाजिमों के साथ मौके पर पहुंचे तो पाया कि वहां पर करीब 125 सरला मैमोरियल नर्सिंग कालेज सफीदों की छात्राएं व 15-20 लड़कों ने अण्टा बस अड्डा पर बसें ना रूकने व सरकार के द्वारा बसों का प्रबंध ना करने पर नारेबाजी करते हुए रोड को दोनों तरफ से जाम कर रखा था व झुंड बनाकर रोड पर बैठे हुए थे और सड़क के दोनों ओर व्हींकलों की लंबी कतारें लगी हुई थी। जब हमने लड़कियों व लडकों को जाम खोलने बारे में कहा तो उन्होंने कहा की किसी राजपत्रित अधिकारी द्वारा लिखित में आश्वासन देने के उपरांत ही वे जाम खोलेगें।
जिस पर तहसीलदार सफीदों रोहताश, नायब तहसीलदार व रोडवेज विभाग सफीदों से अड्डा इंचार्ज सतीश कुमार मौके पर पहुंचे व रोड जाम करने वाले छात्र/छात्राओं को लिखित में आश्वासन देकर रोड जाम को खुलवाया। इन छात्र-छात्राओं व अन्य लडकों ने मिलकर रोड जाम करके आमजन को बाधित किया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अजीत निवासी आदर्श कालोनी सफीदों व मुकेश कुमार निवासी गांव आदियाना जिला पानीपत को नामजद करते हुए अनेक छात्र-छात्राओं के खिलाफ भादस की धारा 143, 147, 149, 151 व 283 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *