बधाई साथी: क्रिस्टियानो रोनाल्डो जन्मदिन पर अल नस्सर टीम के साथी तालिस्का को शुभकामनाएं देता है

पुर्तगाली सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर युनाइटेड से सऊदी अरब के अल नासर में आने के बाद से पूरी तरह से पेशेवर और टीम के साथी रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने टीम के साथी खिलाड़ी एंडरसन तालिस्का को जन्मदिन की बधाई देने के लिए ट्विटर और इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

संत रविदास जयंती: समाज के लोगों को साथ लेकर सरकारी तौर पर मनाई जा रही महापुरुषों की जयंतियां : बेदी

पोस्ट में कैप्शन दिया गया है, “Parabéns parceiro!

रोनाल्डो के अल नास्र में आने के बाद से तालिस्का गर्म फॉर्म में है, दोनों खेलों में स्कोरिंग जिसमें 37 वर्षीय खेले लेकिन नेट खोजने में असफल रहे। दो मैच सऊदी प्रीमियर लीग में एतिफाक के खिलाफ 1-0 की जीत और अल इतिहाद को 3-1 सऊदी सुपर कप हार थे।

अल इत्तिहाद की हार के बाद, रोनाल्डो अब तक अपने गैर-प्रदर्शन के लिए आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक और वायरल वीडियो में कथित तौर पर अल नस्सर के एक निदेशक ने परिणाम के बारे में अपनी निराशा व्यक्त की है।

नारनौल में डीसी ने किया सेक्टर-1 का निरीक्षण: कॉलोनी में सुविधाओं का लिया जायजा; अतिक्रमण हटाने के निर्देश, सड़कों का कार्य जल्द

“यहाँ से चले जाओ। मैंने 200 मिलियन यूरो खर्च किए और वह [Ronaldo] केवल ‘Siuuuu’ जाना जानता है। यह संभव नहीं है, ”अल नासर निदेशक कहे जाने वाले व्यक्ति को यह कहते हुए देखा जा सकता है।

किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम के बाहर रोनाल्डो की नंबर 7 शर्ट पर कुछ प्रशंसकों के रौंदने के वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। वायरल वीडियो ने सुझाव दिया है कि अल नस्सर के कुछ प्रशंसक पहले से ही अधीर हो रहे हैं।

इस बीच, रोनाल्डो के प्रबंधक रूडी गार्सिया ने कहा था कि 37 वर्षीय रोनाल्डो यूरोपीय फुटबॉल में वापसी करेंगे। “क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक सकारात्मक जोड़ है, क्योंकि वह रक्षकों को तितर-बितर करने में मदद करता है। वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। वह अल-नासर में अपना करियर खत्म नहीं करेगा, वह यूरोप लौट जाएगा, “गार्सिया ने एक प्रेसर में कहा था।

Google कथित तौर पर चैटजीपीटी-जैसे चैटबॉट के साथ नए खोज अनुभव का परीक्षण कर रहा है जिसे ‘अपरेंटिस बार्ड’ कहा जाता है .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *