फरीदाबादः जरा-सी बात पर गुंडों ने किया घर पर हमला, परिवार के कई लोग घायल

 

 

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद में आए दिन बदमाशों की गुंडागर्दी की तस्वीरें खुलेआम सामने आ रही हैं. आए दिन बदमाश किसी के भी साथ मारपीट करते हैं, किसी पर भी हमला करते हैं और किसी को भी घायल कर देते हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला फरीदाबाद के आदर्श नगर थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां पर कुछ हथियारबंद बदमाशों ने एक घर पर लोहे की रॉड और लाठी-डंडों के साथ हमला कर दिया. इस हमले में पीड़ित पक्ष के कई लोग घायल हो गए. घायल पीड़ितों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है. यह पूरा घटनाक्रम एक मामूली कहासुनी के बाद शुरू हुआ.

मिलिए, हरियाणा की 3 ‘हैवी ड्राइवर्स’ से, जो दिल्ली में दौड़ाएंगी बसें, आसान नहीं थी राह

घर के सामने बैठने से किया था मना…
आदर्श नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पिछले कई समय से बदमाशों से जुड़ी ऐसी खबरें सामने आ रही हैं. इसके बाद यह माना जा रहा है कि इस क्षेत्र में किसी भी बदमाश को पुलिस का खौफ नहीं है. आदर्श नगर गली नंबर 6 में यह घटनाक्रम हुआ. जहां पर मामूली कहासुनी को लेकर 10 से 12 हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक पर और उसके परिवार के साथ पहले तो मारपीट की. उसके बाद लाठी-डंडों से उसके घर पर हमला बोल दिया. इस हमले में पीड़ित पक्ष के घर के लोहे के गेट को भी बुरी तरीके से तोड़ दिया, वहीं पीड़ित ने कहा कि उनकी गली में एक सट्टा खिलाने वाला और पुलिस के साथ मिलीभगत करने वाला युवक रहता है, जो कि आए दिन किसी के साथ भी झगड़ा कर देता है. उसे पुलिस का कोई खौफ नहीं है. उसे सिर्फ अपने घर के सामने बैठने से मना किया था. बस, इसी को लेकर उसने पहले तो युवक और उसके परिवार के साथ मारपीट की फिर बाहर से बदमाश बुलाकर उसके घर पर हमला करवाया.

पूर्व-ट्विटर इंडिया हेड मनीष माहेश्वरी ने 6 महीने पहले स्थापित स्टार्टअप छोड़ दिया

पीड़ित परिवार चाहता है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो. इस तरह से तो अपराधी आए दिन किसी को भी अपना शिकार बना लेंगे. इस मामले में आदर्श नगर थाना प्रभारी संदीप कुमार का कहना है कि देर रात झगड़े की सूचना प्राप्त हुई थी. उसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची फिलहाल दोनों पक्षों के लोगों को गंभीर चोटें आई हैं और दोनों पक्षों से शिकायत ले ली गई है. मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *