फतेहाबाद में हुए पथराव में SHO समेत 4 घायल: भूना में दो पक्षों में विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस पर पथराव

हरियाणा के फतेहाबाद के भूना क्षेत्र में होली के दिन शाम को एक बड़ा विवाद हो गया। वार्ड नंबर 5 में दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद एक पक्ष द्वारा बुलाई गई डायल 112 पर दूसरे पक्ष के लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान डायल 112 गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई तो वहीं गाड़ी इंचार्ज ईएसआई रणधीर सिंह, होमगार्ड सुरेश घायल हो गए।

रोहतक में होली पर 2 जगह फायरिंग: ठेकेदार के घर पर चलाई गोलियां, लूट के लिए शराब ठेके के सेल्समैन को मारी गोली

सूचना पाकर थाना प्रभारी अनूप सिंह मौके पर पहुंचे तो लोगों ने उन पर भी पथराव शुरू कर दिया, जिसमें अनूप सिंह और उनके साथ आए एसपीओ करण पाल को भी चोटें लगी। हालांकि रणधीर सिंह व सुरेश को काफी चोटें लगी है। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया।

पथराव के दौरान टूटा गाड़ी का शीशा।

करनाल में होली के दिन दर्दनाक हादसा: खड़े ट्रक में घुसी बाइक, 2 युवकों की मौत; हांसी रोड पर हुआ एक्सीडेंट

वार्ड-5 में हुआ झगड़ा

जानकारी के अनुसार होली के दिन दोपहर बाद वार्ड नंबर 5 में दो पक्षों में आपसी विवाद हो गया। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि एक पक्ष को पुलिस बुलानी पड़ी। उन्होंने डायल 112 को सूचना दी, सूचना पाकर डायल 112 की गाड़ी मौके पर पहुंची और मामले में पड़ताल की जा रही थी कि दूसरे पक्ष के लोगों ने एकाएक पथराव शुरू कर दिया।

सिर में आई चोट

पथराव से गाड़ी के शीशे और लाइट आदि टूट गई। वहीं गाड़ी के इंचार्ज ईएसआई रणधीर सिंह के सिर में चोट लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके साथ साथ होमगार्ड को भी चोट आई। बाद में सूचना पाकर भूना थाना प्रभारी अनूप सिंह भी अपनी टीम के साथ वही पहुंच गए लेकिन लोगों ने पथराव जारी रखा। इस दौरान अनूप सिंह और उनके साथ आए एसपीओ को भी हल्की चोटें लगी पुलिस मामले में पड़ताल कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.करनाल में होली के दिन दर्दनाक हादसा: खड़े ट्रक में घुसी बाइक, 2 युवकों की मौत; हांसी रोड पर हुआ एक्सीडेंट

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *