फतेहाबाद में भारी बारिश: एक घंटे तक जमकर बरसे बदरा; सड़कें-गलियां बनी तालाब, दुकानों में भी घुसा पानी, बीच रास्ते थमे वाहन

 

हरियाणा के फतेहाबाद में रविवार रात को जमकर बारिश हुई। करीब एक घंटे तक चली तेज बारिश से पूरे शहर में हर जगह पानी ही पानी नजर आया। मुख्य सड़कं हों या कॉलोनी की गलियां, सभी तालाब में बदली नजर आई। चौक चौराहे भी पानी से लबालब हो गए हैं। बारिश के बाद से पूरा शहर बेहाल है। रात 8 बजे से शुरू हुई बारिश अभी तक जारी है। हालांकि एक घंटे बाद बारिश कुछ हल्की हो गई थी।

भास्कर इंपैक्ट, करनाल में अब ब्लॉक स्तर ही होगें सम्मानित: देर शाम आई सभी के पास प्रशासन फोन कॉल, 30 स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों किया गया था आमंत्रित

बारिश के बाद शहर के बाजारों में हालात खराब हैं।

बारिश के बाद शहर के बाजारों में हालात खराब हैं।

रविवार की छुट्‌टी होने के कारण और बारिश शाम के वक्त होने की वजह से शहरवासियों के लिए कुछ राहत देने वाला रहा, लेकिन फिर भी जो लोग अपने कामों से घरों से बाहर थे, उनके लिए घर लौटाना मुश्किल हो गया। वाहन बीच रास्ते पानी में ही थम गए। दुकानों में घुटनों तक पानी भरा है।

हांसी में रात को घर में घुसे 3 चोर: मां- बेटे की चोरों से हाथा पाई; मां घायल- 1 चोर पकड़ा

पानी के बीच से गुजरते लोग।

पानी के बीच से गुजरते लोग।

फतेहाबाद में रात आठ बजे के करीब बारिश शुरू हो गई थी। इसके बाद एक घंटे तक लगातार पानी गिरता रहा। हालांकि बारिश अभी पौने 10 तक भी जारी रही, लेकिन यह हलकी हो चुकी है। लोग जगह जगह फंसे हुए हैं और बारिश के रुकने और गलियों व सड़कों पर भरे पानी के उतरने का इंतजार कर रहे हैं।

फतेहाबाद में जगह जगह पानी भरने से लोग परेशान हैं।

फतेहाबाद में जगह जगह पानी भरने से लोग परेशान हैं।

बारिश के बाद पानी भरने से सबसे बुरा हाल जवाहर चौक ,धर्मशाला रोड और बतरा कॉलोनी का है। यहां सड़कों पर कई कई फुट तक पानी भर गयास है। कहीं से भी निकलने का रास्ता नहीं है। जवाहर चौक पर तो पानी में वाहन भी फंस गए हैं ओर दुकानों में पानी भरने से सामान भी खराब हो रहा है। लोगों ने बताया कि बारिश बहुत तेज थी।

अंबाला में 3 दोस्तों की मौत: अंबाला-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा; तीनों ने तोड़ा दम

सड़कों पर पानी भरने से दोपहिया वाहन भी थम गए हैं।

सड़कों पर पानी भरने से दोपहिया वाहन भी थम गए हैं।

 

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *