फतेहाबाद में बोले दुष्यंत चौटाला: कांग्रेस ने प्रदेश प्रभारी ही नहीं बदला, चुनाव से पहले पहले प्रदेशाध्यक्ष भी बदला जाएगा

हरियाणा के फतेहाबाद में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कांग्रेस में प्रदेश प्रभारी बदलने जाने को लेकर चुटकी ली है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने प्रदेश प्रभारी ही नहीं बदला, चुनाव से पहले पहले प्रदेशाध्यक्ष भी बदला जाएगा। गुजरात और MCD चुनाव साबित कर देंगे कि देश से कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो चुका है।

स्कूटी सवार बच्चे ने दूसरे बच्चे को मारी टक्कर: दोनों की हालत गंभीर, करनाल कैथल रोड पर हुआ हादसा

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में जिस प्रकार की फूट है, उसे देखते हुए कांग्रेस को भारत जोड़ों यात्रा निकालने की बजाए अपने संगठन पर काम करना चाहिए, यही उसके लिए बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की भारत जोड़ों यात्रा का हरियाणा पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा, पड़ोसी राज्य में आ चुकी है, कोई खबर तक नहीं आ रही।

गुजरात चुनाव को लेकर दी प्रतिक्रिया
वहीं उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सर्वे तो प्राथमिक अनुमान होते हैं, लेकिन जिस प्रकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में काम किया है और पूरे चुनाव पर अपनी नजर रखी है, उससे साबित हो रहा है कि भाजपा यहां से अच्छी जीत हासिल करेगी। हिमाचल में टफ मुकाबला है, इसलिए कौन जीतेगा कौन हारेगा, अभी कहा नहीं जा सकता। दिल्ली MCD चुनाव में भी कांग्रेस साफ होकर निकलेगी।

शूटिंग प्रतियोगिता में छाई निकिता कुंडू: रोहतक की बेटी ने 65वीं राष्ट्रीय राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में 1 स्वर्ण पदक सहित 6 मेडल झटके

कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत हो रहे काम
दुष्यंत चौटाला ने अपने द्वारा बीते दिन दिए गए बयान 46 MLA होते तो पेंशन 5100 कर देते पर आज बोलते हुए कहा कि गठबंधन की सरकार में कुछ फैसले म्यूचुअल होते हैं, एकतरफा नहीं हो सकते। हमारी और भाजपा की घोषणाओं पर कॉमन मिनिमम प्रोग्राम तय किया गया, जिसके तहत काम हो रहे हैं।
हम किसी दिन यह नहीं कहते कि आज 5100 रुपए पेंशन कर देंगे, लेकिन हम प्रयास कर रहे हैं, 500 रुपए पेंशन बढ़ी है और आगे भी बढ़ाते रहेंगे। 5100 रुपए तक करने के लिए हम प्रयास कर रहे हैं। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष सुरेंद्र लेगा भी मौजूद रहे।

 

खबरें और भी हैं…

.
हरियाणा के एडेड कॉलेजों में टीचर भर्ती पर रोक: उच्च शिक्षा विभाग ने जारी किया सर्कुलर; न्यूनतम योग्यता संशोधन का दिया हवाला

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *