फतेहाबाद में दूल्हे की डंडों से धुनाई: शादी में आए बिन बुलाए मेहमान को टोका था; अग्रोहा मेडिकल रेफर, 10 पर FIR

अस्पताल में दाखिल घायल संदीप।

हरियाणा के फतेहाबाद के जाखल क्षेत्र में शादी में बिन बुलाए आए मेहमान को टोकना एक दूल्हे को भारी पड़ गया। इससे रंजिश पाले कुछ लोगों ने दूल्हे पर लाठी डंडों से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घायल को पहले जाखल फिर टोहाना नागरिक अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां से उसे अग्रोहा पीजीआई रेफर किया गया। पुलिस ने 6 लोगों को नामजद करते हुए 4-5 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महेंद्रगढ़ में पुलिस का स्पेशल अभियान: यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर एक दिन में 500 चालान; जारी रहेगी सख्ती

पुलिस को दी शिकायत में जाखल निवासी 23 वर्षीय संदीप ने बताया कि वह बिजली का काम करता है। 7 मार्च को उसकी शादी की पार्टी चल रही थी। इस दौरान बिट्टू बिना बुलाए उसकी शादी में आ धमका। जिस पर उसने बिट्टू को उसकी शादी में आने पर टोक दिया, जिससे उसने रंजिश रख ली।

उसने बताया कि इसके बाद विगत सायं करीब साढ़े 8 बजे वह बाइक पर अपने घर जा रहा था तो पुल के पास बिट्टू अपने साथी शेरा, अमरीक, बिट्टू, विक्की, सुखचैन व 4-5 अन्य लोगों के साथ डंडे लेकर खड़ा था। आरोप है कि सभी ने उस पर डंडों से हमला बोलकर पीटना शुरू कर दिया। जिससे उसके सिर, हाथ और पीठ पर चोटें लगीं। उसने शोर मचाया तो लोग वहां आ गए, जिस पर सभी भाग गए। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *