फतेहाबाद बंद के खिलाफ शहर के पार्षद: पुलिस चौकियों में जाकर साथ देने का आश्वासन दिया; बोले- यह कोई सॉल्यूशन नहीं

फतेहाबाद के पार्षदों ने पुलिस का सहयोग देने की अपील की है।

हरियाणा के फतेहाबाद क्षेत्र में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के मद्देनजर विभिन्न संगठनों द्वारा 14 मार्च को बुलाई गई शहर बंद की कॉल के खिलाफ आवाज उठनी शुरू हो गई है। संगठन जहां शहर बंद की तैयारियों में जुटे हैं। वहीं आज कई पार्षद अपने-अपने क्षेत्र की पुलिस चौकियों में पहुंचे और पुलिस का साथ देने का आश्वासन दिया।

महेंद्रगढ़ में श्री श्याम होली महोत्सव: 16 मार्च तक चलेगा कार्यक्रम, कोलकाता से आए फूलों से बाबा का श्रृंगार

इस दौरान पार्षदों ने लोगों से भी इस बंद में भाग न लेने को कहा है। साथ ही कहा कि लोग पुलिस प्रशासन का सहयोग दें, शहर बंद करना इसका कोई इलाज नहीं है। वहीं पुलिस ने लोगों से सहयोग मांगा है।

पार्षद बोले- शहर बंद करना सॉल्यूशन नहीं
पार्षद सुरेंद्र डीगवाल, निर्मल सिवाल, सुनील शर्मा, मनोज नारंग बस स्टैंड चौकी चौकी पहुंचे तो वहीं पंछी राम नायक, चंद्रभान वधवा, सुभाष नायक, ज्योति मेहता हुडा चौकी पहुंचे। पार्षदों ने कहा कि अपराध को रोकने के लिए शहर बंद करना कोई सॉल्यूशन नहीं है। पुलिस के सहयोग से ही मुद्दे हल होंगे। वे न तो जन संगठनों के खिलाफ है और न ही पुलिस के समर्थन में। वे चाहते हैं कि शहर बंद न हो।

शहर बंद होने से नुकसान ही होगा। जनता खुद जागरूक हो, कुछ अपनी जिम्मेवारी जनता भी समझे और पुलिस को सहयोग करे। प्रशासन पर ही निर्भर नहीं रह सकते, आम आदमी और प्रतिनिधियों को भी साथ जुड़ना होगा। शहर बंद होने से चोर, झपटामार को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।

रोहतक में बाइक सवार की हत्या: दोस्त के साथ जा रहा था घर, पहले इशारा करके रुकवाया और फिर मारा चाकू

पुलिस चौकी में पहुंचे शहर के विभिन्न पार्षद।

पुलिस चौकी में पहुंचे शहर के विभिन्न पार्षद।

उधर शहर थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने कहा कि शहर को सुरक्षित करना पुलिस के साथ-साथ सभी लोगों की जिम्मेवारी है। पुलिस 24 घंटे तत्परता से लगी है। मामलों को लगातार ट्रेस किया जा रहा है। होली पर भी शहर में शांति रही है। उन्होंने लोगों से बंद न करने की अपील की।

बस स्टैंड चौकी का एरिया बढ़ा
शहर थाना प्रभारी ने बताया कि शहर थाना अब शहर से बाहर शिफ्ट हो गया और पुराने थाने में बस स्टैंड चौकी शिफ्ट कर दी गई, लेकिन शहरी एरिया के लोगों को शिकायतों के लिए थाने आना पड़ रहा था, जिससे लोग परेशान थे। इसलिए अब बस स्टैंड चौकी के एरिया को बढ़ाकर चार और जांच अधिकारी भी बढ़ा दिए गए हैं।

पुराने थाने में बनी बस स्टैंड चौकी के अंतर्गत अब धर्मशाला रोड, संन्यास आश्रम रोड, तुलसी दास चौक, पुरानी तहसील, लाजपत नगर, शिव चौक, पीएनबी के आसपास एरिया, डीएसपी रोड, मोबाइल मार्केट, सिरसा रोड, भट्टू रोड पर मंडी साइड का इलाका अग्रवाल कॉलोनी का एरिया भी आएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.रोहतक में बाइक सवार की हत्या: दोस्त के साथ जा रहा था घर, पहले इशारा करके रुकवाया और फिर मारा चाकू

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *