‘प्रीमियर लीग मुसलमानों के लिए सबसे अच्छी लीग है’: एवर्टन मिडफील्डर डौकोरे

 

एवर्टन के मध्य क्षेत्र के खिलाड़ी अब्दुलाये डौउरे ने कहा कि प्रीमियर लीग मुस्लिम खिलाड़ियों के लिए अपना व्यापार चलाने के लिए सबसे अच्छी लीग है। डौकोरे का बयान रमजान के पवित्र महीने से पहले आया है जो बुधवार शाम से शुरू हो गया है।

जमीन की हिस्सेदारी के नाम पर फ्रॉड: रेवाड़ी में कानोड़ गेट पर दिखाई भूमि; 25 लाख ठगे, गुरुग्राम में FIR दर्ज

बीबीसी स्पोर्ट के हवाले से उन्हें बताया गया, “हम यहां बहुत आत्मविश्वास महसूस करते हैं, बहुत स्वीकार्य हैं और मुस्लिम लोगों के आनंद लेने के लिए सब कुछ है।”

“प्रीमियर लीग में आप जो भी कर सकते हैं करने के लिए स्वतंत्र हैं, वे कभी भी आपके विश्वास के खिलाफ कुछ नहीं करेंगे और यह बहुत अच्छा है।

“मैं फ्रांस में पैदा हुआ और वहां काम किया, लेकिन फ्रांस और इंग्लैंड के बीच एक बड़ा अंतर है। अंग्रेज लोग एक बेहतरीन उदाहरण हैं।

“कभी-कभी आपको लोगों की बात सुननी होती है और समझना होता है कि उनके लिए आस्था का क्या मतलब है। यह कोई विकल्प नहीं है – यह हमारे लिए मायने रखता है कि हम अपने विश्वास की 100 प्रतिशत रक्षा करें।

आज ही परमपिता ब्रह्मा जी ने श्रृष्टि का निर्माण किया था: डा. शंकरानंद सरस्वती

अब्दुलाये डौकौरे। (ट्विटर)

“मैं हमेशा प्रीमियर लीग में रहना चाहता था और मैं यहां और अधिक समय तक रहना चाहता हूं। मुसलमानों के लिए यह सबसे अच्छी लीग है।’

डौकोरे की टिप्पणी प्रीमियर लीग और इंग्लिश फुटबॉल लीग मैच के अधिकारियों द्वारा खेल को रोकने का निर्णय लेने की पृष्ठभूमि में आई है ताकि खिलाड़ी रमजान की पवित्र अवधि के दौरान अपना उपवास तोड़ सकें।

स्काई स्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, मैच अधिकारियों को मार्गदर्शन जारी किया गया है, ताकि खिलाड़ी खेल में विराम के दौरान टचलाइन पर तरल पदार्थ, एनर्जी जैल या सप्लीमेंट लेकर अपना उपवास तोड़ सकें।

रेफरी को उन खिलाड़ियों की पहचान करने के लिए भी प्रोत्साहित किया गया है जो किकऑफ़ से पहले उपवास कर रहे हैं और खेल में विराम के लिए अनुमानित समय पर सहमत हैं।

लिवरपूल फॉरवर्ड मोहम्मद सालाह, चेल्सी मिडफील्डर एन’गोलो कांटे और मैनचेस्टर सिटी विंगर रियाद महरेज़ उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिनसे दिन के उजाले के दौरान खाने और पीने से परहेज करने की उम्मीद की जाती है।

(रॉयटर्स इनपुट्स के साथ)

.जब आप सो रहे थे: रामोस पीएसजी में रहना चाहता है, चेल्सी ऑबमेयांग के अनुबंध को समाप्त कर सकता है, नेपोली ने ओसिमेन पर £ 150m मूल्य का टैग लगाया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *