प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए परिवार से पहले देश: विजयपाल सिंह

कहा: मां हीराबेन को मुखाग्रि देकर तत्काल काम पर लौटे

एस• के• मित्तल 
सफीदों,       प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए परिवार से पहले देश है। यह बात उन्होंने उस वक्त साबित कर दिखाई जब उन्होंने अपनी माता हीराबेन मोदी की पार्थिव देह के अंतिम दर्शन करके  व उनको मुखाग्रि दिखाकर अपने काम पर लौट गए। यह बात भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट विजयपाल सिंह ने कही। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन मोदी को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की मां के निधन का समाचार पाकर पूरा देश शोकग्रस्त है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में पहुंचकर अपनी मां हीराबेन के श्रीचरणों में प्रणाम करते हुए उनके अंतिम दर्शन किए और उनकी देह को मुखाग्रि दिखाई। तभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने काम पर लौटकर आश्चख्र्यचकित कर दिया। यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के मुख्यमंत्रियों, मंत्रियों, सांसदों व विधायकों समेत तमाम नेताओं को यह कहकर गुजरात आने से रोक किया कि उनकी संवेदनाओं उन तक विभिन्न तरीकों से प्राप्त हो गई है और यहां पर ना आकर अपने राजकीय व प्रशासनिक कार्यों में लगे रहें।
इसके अलावा उन्होंने खुद पश्चिम बंगाल में वीडियो कॉन्फे्रंसिंग के माध्यम से रिमोट का बटन दबाकर वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई व राज्य में 7,800 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी मां हीराबेन अत्यंत प्रिय थी और समय-समय पर जाकर उनका जाकर हालचाल पूछते थे। अभी कुछ दिन पूर्व भी वे उनसे मिलकर आए थे। मां हीराबेन को अंतिम विदाई देने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कर्तव्य पथ पर लौट चुके हैं।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपनी मां को खोना जीवन का सबसे दुखद पल है। सभी को माता हीराबेन की कमी सदैव खलेगी। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मां हीराबेन द्वारा दिए गए मंत्र काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से देशवासियों को अवगत करवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *