पेप गार्डियोला ने खिलाड़ियों को सार्वजनिक रूप से सावधान रहने की चेतावनी दी क्योंकि पुलिस वाकर की जांच कर रही है

 

मैनचेस्टर सिटी के बॉस पेप गार्डियोला ने डिफेंडर काइल वॉकर के बार में कथित रूप से खुद को बेनकाब करने के लिए पुलिस जांच का विषय बनने के बाद सार्वजनिक रूप से बाहर निकलने पर अपने खिलाड़ियों को अधिक सावधान रहने की चेतावनी दी।

ब्रिटिश मीडिया ने बताया कि चेशायर पुलिस “एक अभद्र प्रदर्शन के संबंध में” एक वीडियो की तलाश कर रही है, जिसके बाद द सन ने कथित तौर पर 32 वर्षीय वॉकर को मैनचेस्टर बार में खुद को उजागर किया था। हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

रोहतक में महिला के खाते से उड़ाए 36 हजार: गैस बुकिंग का नहीं हुआ था भुगतान; एनी डेस्क ऐप से खाता खाली

गार्डियोला ने शुक्रवार को इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, यह एक “निजी मुद्दा” था जिसे क्लब द्वारा आंतरिक रूप से हल किया जाएगा, लेकिन कहा कि खिलाड़ियों को घर से बाहर कदम रखते समय हमेशा अपने गार्ड पर रहना चाहिए।

क्रिस्टल पैलेस की शनिवार की यात्रा से पहले उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “हां, निश्चित रूप से, वर्षों पहले से बिल्कुल अलग।”

“वे इसे पहले से ही जानते हैं। जब आप घर का दरवाजा खोलते हैं, तो आपको यह जानना होता है कि आप जो कुछ भी करेंगे उसे फिल्माया जाएगा। यह समाज का हिस्सा है।”

गार्डियोला ने कहा कि पिछले महीने टोटेनहम हॉटस्पर से 1-0 की हार से पहले सिटी को अपने होटल तक पहुंचने में छह घंटे लगने के बाद ट्रेन लेने के बजाय लंदन के लिए उड़ान भरनी होगी।

हरियाणा में H3N2 इन्फ्लूएंजा से पहली मौत: जींद का रहने वाला; रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर हेल्थ अफसर पहुंचे तो मर चुका था, कैंसर भी था

बर्फ़ीले तूफ़ान ने मोटरवे पर भी कहर बरपाया है जिससे लंबा ट्रैफ़िक जाम हो गया है लेकिन गार्डियोला ने कहा कि उन्होंने पहले ही लंदन जाने की योजना बना ली थी।

“वह दिन था, यहाँ से होटल तक छह घंटे। लेकिन हम उस यात्रा के कारण टोटेनहम से नहीं हारे। उस दिन कई कारणों से, ट्रैफिक, ट्रेनों में कई घंटे की देरी होती है। उस दिन इसमें छह घंटे लगे थे, ”उन्होंने कहा।

“टीम मैनेजर ने हमेशा की तरह यात्रा का आयोजन किया। इसलिए हम हवाई जहाज से यात्रा करेंगे… और उम्मीद है कि हम सुरक्षित उतरेंगे और होटल जाएंगे।

गार्डियोला ने कहा कि न्यूकैसल यूनाइटेड पर 2-0 की जीत में टखने में चोट लगने के बाद फिल फोडेन यात्रा के लिए उपलब्ध हैं, क्योंकि सिटी लीग के नेताओं आर्सेनल में रील की तलाश में है, जिनके पास पांच अंकों का फायदा है।

पैलेस स्टैंडिंग में 12 वें स्थान पर है, लेकिन रेलेगेशन जोन से सिर्फ पांच अंक दूर है और मैनेजर पैट्रिक विएरा ने कहा कि यह उनकी टीम के लिए चिंता का विषय है, जो 2023 में विजेता नहीं है, सभी प्रतियोगिताओं में 10 गेम का रन है।

“काम करते रहने और सुधार करते रहने के लिए हमारे लिए शांत रहना महत्वपूर्ण है। हमारे आगे एक कठिन सप्ताह है। अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना और अंक प्राप्त करने का प्रयास करना महत्वपूर्ण होगा,” विएरा ने कहा।

“हमें बहादुर बनना होगा और जितना हो सके उतना अच्छा खेलना होगा और उन्हें समस्याएँ देनी होंगी। मुझे दृढ़ विश्वास है कि हम उन्हें समस्याएँ दे सकते हैं।

“मुझे लगता है कि सिटी या किसी भी शीर्ष टीम से खेलने का उत्साह है, खासकर घर पर।”

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *