पेद्री ने बार्सिलोना के लिए 100वें गेम में गिरोना पर जीत दर्ज की

 

पेड्री ने शनिवार को गिरोना को 1-0 से हराकर स्पेनिश लीग में अपनी बढ़त को बढ़ाते हुए बार्सिलोना में अपनी 100वीं उपस्थिति दर्ज की।

20 वर्षीय पेड्री ने बेंच पर शुरुआत की क्योंकि ज़ावी ने व्यस्त सप्ताह से पहले अपना लाइनअप घुमाया, लेकिन प्लेमेकर ने 25वें मिनट में घायल ओस्मान डेम्बेले को बदल दिया।

सुरक्षा कर्मी होते हैं संस्थान का अभिन्न अंग: विवि की इमेज बिल्डिंग में सुरक्षा कर्मियों का व्यवहार अहम:प्रो.राणा

गिरोना ने लीग फ्रंट-रनर को पैड्री के साथी स्थानापन्न, जोर्डी अल्बा ने 61 वें में करीबी सीमा पर कम क्रॉस के साथ पाया। महाद्वीप के सबसे होनहार अंडर -21 खिलाड़ी के लिए 2021 गोल्डन बॉय जीतने वाले पेड्री को बार्सिलोना के पोस्ट-मेसी पुनर्निर्माण के स्तंभों में से एक माना जाता है। स्पेन के मिडफील्डर ने इस सीजन में छह बार गोल किए हैं।

ज़ावी की टीम ने रविवार को लीगा के मिडवे पॉइंट पर तीसरे स्थान के रियल सोसिएदाद की मेज़बानी करने से पहले रियल मैड्रिड से छह अंक आगे निकल गए।

स्पष्ट रूप से स्प्रिंट के बाद अपनी बाईं जांघ से परेशान होने के बाद डेम्बेले को प्रतिस्थापित करने के लिए कहा गया। बार्सिलोना ने अभी तक अपनी स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। वह मैदान से बाहर चला गया और डगआउट से बाकी का खेल देखा।

सैटेलाइट फीचर के जरिए एप्पल इमरजेंसी एसओएस कनाडा के जंगल में फंसी महिलाओं को बचाने में मदद करता है: रिपोर्ट

फ्रांस फॉरवर्ड, जिसने बार्सिलोना के साथ अपने पहले सीज़न में चोटों की एक श्रृंखला का सामना किया, नवंबर 2021 में घुटने की समस्या से लौटने के बाद से गंभीर चोट से बचा है और इसके प्रमुख खिलाड़ियों में से एक बन गया है।

इसने बार्सिलोना को अपने शीर्ष दो स्कोरर के बिना छोड़ दिया। रॉबर्ट लेवांडोव्स्की, जो 13 गोल के साथ लीग का नेतृत्व करते हैं, ने लीग में तीन-गेम का निलंबन पूरा किया। फारवर्ड फेरान टोरेस को भी निलंबित कर दिया गया।

गिरोना के कोच मिशेल को स्टॉपेज टाइम में सीधे रेड कार्ड के साथ भेज दिया गया था, क्योंकि उन्होंने अपने खिलाड़ियों में से एक पर गलत तरीके से विरोध किया था।

सैटेलाइट फीचर के जरिए एप्पल इमरजेंसी एसओएस कनाडा के जंगल में फंसी महिलाओं को बचाने में मदद करता है: रिपोर्ट .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *