पूल कैंपस में छात्रों को मिलीं नौकरियां:: कंपनियों ने किया 20 छात्रों का चयन, मिला 8 लाख रुपए तक का सालाना पैकेज

 

 

वाइस चांसलर प्रो डॉ. जीजी शास्त्री ने सभी चयनित छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए कहाकि पढ़ाई पूरी होते ही नौकरी के लिए चयन होना बड़ी उपलब्धि है।

पुलिस-ग्रामीण विवाद- साढ़े 4 घंटे बाद सहमति: मांगों पर सहमति के बाद जींद-सफीदों रोड पर जाम खोला; पोस्टमार्टम के बाद सौंपा शव

  • कंपनियों ने लिखित परीक्षा, साक्षात्कार व समूह चर्चा के बाद 20 छात्र-छात्राओं का चयन किया।

नचौली गांव स्थित लिंग्याज विद्यापीठ में पूल कैंपस का आयोजन किया गया। संस्थान की ओर से आयोजित इस पूल कैंपस में 4 बड़ी कंपनियों ने भागीदारी की। अलग-अलग कॉलोजों के 70 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। कंपनियों ने लिखित परीक्षा, साक्षात्कार व समूह चर्चा के बाद 20 छात्र-छात्राओं का चयन किया।

SKM का कल भारत बंद का ऐलान: चढूनी ग्रुप ने बनाई दूरी; गुरनाम सिंह बोले- कोई दंगा या केस हुआ तो हमारी जिम्मेदारी नहीं

एडवांस इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी, रावल इंस्टीट्यूट, सतयुग दर्शन इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नॉलॉजी व टेक्निकल इंस्टीट्यूट ऑफ एडवांस स्टडीज कॉलेज इसमें शमिल हुए। ग्रेजुएशन और फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स को इस ड्राइव में शामिल होने का मौका मिला।

प्लेसमेंट में 2.4 से 8 लाख तक का पैकेज स्टूडेंट्स को दिया गया। स्टर्निंग टूल्स में मैकेनिकल इंजीनियरिंग के करण अदलक्खा और सूरज सिंह को 2.4 का पैकेज मिला। जबकि न्यूजैन साफ्टवेयर टेक्नॉलॉजी लिमिटेड ने चयन किए गए छात्रों को 4.25 लाख का पैकेज दिया। जबकि वेल्थ क्लीनिक प्राइवेट लिमिटेड ने 4 लाख का पैकेज दिया। इसमें बीएमआई के आयुष पांडे, बीबीए के भाविष कोंडल, डी फार्मा के दीपेश गोला, बीबीए के सत्यम, बीकाम के भुवनेश कुमार का चयन किया गया। सनस्टोन एडुवर्सिटी ने 8 लाख की सीटीसी पर कई छात्रों का चयन किया। सीएसई की विदिशा अत्री, ईसीई से गायत्री सुब्रमण्यम और बिरपाहुल सिंह, मैकेनिकल इंजीनियरिंग से प्रभाकर अग्रवाल के अलावा कई और छात्रों का चयन हुआ। वाइस चांसलर प्रो डॉ. जीजी शास्त्री ने सभी चयनित छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए कहाकि पढ़ाई पूरी होते ही नौकरी के लिए चयन होना बड़ी उपलब्धि है।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *