पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा दिल्ली पहुंचे: कांग्रेस के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन से मिले, जीत की दी बधाई, राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा भी की

 

पूर्व CM ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे को हरियाणा आने का भी न्योता दिया।

आदमपुर उपचुनाव प्रचार के बीच हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा दिल्ली पहुंचे। जहां उन्होंने कांग्रेस के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे से मुलाकात कर बहुमत से मिली जीत की बधाई दी। इस दौरान उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से वर्तमान में राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा की।

पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा दिल्ली पहुंचे: कांग्रेस के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन से मिले, जीत की दी बधाई, राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा भी की

हरियाणा आने का दिया न्योता

पूर्व CM ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे को हरियाणा आने का भी न्योता दिया। उन्होंने कहा कि आदमपुर उपचुनाव के बाद तुरंत ही हरियाणा में संगठन को मजबूत करने पर काम किया जाएगा। हरियाणा कांग्रेस में चल रहे हालातों की भी पूर्व सीएम ने मलिकार्जुन खड़गे को जानकारी दी।

बरसों पुराने मित्र हैं खड़गे-हुड्‌डा

हाल ही में संपन्न हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनाव में मलिकार्जुन खड़गे के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा प्रस्तावक बने थे। उनके साथ उनके बेटे दीपेंद्र हुड्‌डा भी शामिल थे। हरियाणा कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि इसके पीछे की कोई राजनीतिक वजह नहीं है। हुड्‌डा नवनिर्वाचित पार्टी अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे के बरसों पुराने मित्र हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
फसल अवशेष प्रबंधन को लेकर लोगों को विभाग की भजन मंडलियों द्वारा किया जा रहा है जागरूक : उपनिदेशक अमित पंवार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *