पुलिस चौकी में पुलिस कर्मियों की पिटाई: भाई ने दांत से काटी उंगली, बहन ने मारा डंडा; अंबाला के बराड़ा की घटना

हरियाणा के अंबाला में भाई-बहन ने पुलिस चौकी में ही पुलिस कर्मचारियों की पिटाई कर दी। मामला शनिवार देर रात बराड़ा पुलिस चौकी का है। आरोपी उसकी बहन के फोन पर पुलिस चौकी पहुंचा था। यहां आरोपी युवक पहले अपने जीजा के साथ मारपीट की, जब पुलिस ने बीच-बचाव किया तो उनके साथ उलझ पड़ा।

रोहतक में पूर्व फौजी ने महिला को गोली मारी: खुद को शूट कर आत्महत्या; महिला का पुलिस को फोन- मेरे घर फायरिंग हो गई

आरोप हैं कि भाई-बहन ने गाली-गलौज करते हुए पुलिस चौकी में तैनात SI, ASI और HC के साथ मारपीट की है। बराड़ा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची आरोपी को काबू किया।

HC नसीब सिंह ने बताया कि शनिवार रात वह बराड़ा पुलिस चौकी में ड्यूटी पर तैनात था। रात करीब 9 बजे डायल 112 की टीम जनकपुरी कॉलोनी निवासी ओमबीर को पुलिस चौकी लेकर पहुंची थी। ओमबीर ने हार्पिक पी रखी थी।

उसके कहने के बाद डायल 112 की टीम ओमबीर को इलाज के लिए CHC बराड़ा लेकर चली गई। जब वह ओमबीर के बयान दर्ज करने के लिए CHC पहुंचा तो पता चला कि ओमबीर बिना इलाज कराए वहां से चला गया।

गाजियाबाद में मिलीं ULTC कमांडर की दो गाड़ियां: फ्लैट बंद करके दिल्ली-एनसीआर कमांडर प्रकाश झा फरार, खुद को कानून से ऊपर मानता है ये संगठन

पुलिस चौकी में मिले पति-पत्नी

HC नसीब सिंह ने बताया कि जब वह वापस पुलिस चौकी पहुंचा तो यहां ओमबीर, उसकी पत्नी रजनी धीमान और लड़का प्रथम मिले। इस दौरान ओमबीर व रजनी ने झगड़े के संबंध में सुबह तक लिखित शिकायत सौंपने के लिए समय मांगा। उन्होंने दोनों को समझा दिया था।

बहन ने फोन करके बुलाया भाई

इसी बीच रजनी धीमान ने फोन करके अपने भाई अमन धीमान को पुलिस चौकी बुला लिया। अमन धीमान ने पुलिस चौकी पहुंच गाली-गलौज करते हुए अपने जीजा ओमबीर के साथ मारपीट करने लगा। HC नसीब सिंह ने बीच-बचाव किया तो उसकी वर्दी फाड़ दी।

SI की काटी उंगली, HC को मुंह पर मारे थप्पड़

HC ने बताया कि अमन उसके साथ हाथापाई करते हुए गाली-गलौज करने लगा। अमन धीमान ने SI देवराज के साथ भी मारपीट की। जब ASI कुलबीर सिंह अमन धीमान और रजनी को समझाने लगे तो रजनी ने चौकी में पड़ा डंडा उठाकर उसकी बाजू पर मारा। अमन ने बुलेट की चाबी छाती में मारी और मुंह पर थप्पड़ मारते हुए नीचे गिराकर मारने लगा। जब SI देवराज ने बीच-बचाव किया तो अमन ने उसकी भी हाथ की उंगली दांतों से काट दी।

गाजियाबाद में मिलीं ULTC कमांडर की दो गाड़ियां: फ्लैट बंद करके दिल्ली-एनसीआर कमांडर प्रकाश झा फरार, खुद को कानून से ऊपर मानता है ये संगठन

बराड़ा थाना पुलिस ने दबोचा युवक

विवाद ज्यादा बढ़ता देख SI देवराज ने बराड़ा थाना पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने आरोपी अमन धीमान को काबू किया। HC ने बताया कि यहां भी अमन ने उसे जान से खत्म करने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी भाई-बहन के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

MBBS की फीस को लेकर भिवानी में प्रदर्शन: विभिन्न संगठनों ने खोला मोर्चा; बोले- गरीब बच्चों के डॉक्टर बनने का रास्ता बंद किया
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *