पिस्तौल और चाकू पॉइंट पर लूटपाट: पानीपत में छोले-भटूरे लेकर घर जा रहा था युवक; CCTV में कैद हुए आरोपी

 

 

हरियाणा के पानीपत जिले में देवी मंदिर के साथ कुंए वाली गली में रविवार को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने पिस्तौल व चाकू के बल पर बाइक लूट ली। पीड़ित युवक बाजार से छोले-भटूरे लेकर वापस घर जा रहा था। रास्ते में उसके साथ वारदात हो गई। दोनों बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

हरियाणा राज्यसभा चुनाव 2022: कांग्रेस ऑब्जर्वर राजीव शुक्ला लेंगे हरियाणा विधायकों की मीटिंग; दोपहर बाद पहुंचेंगे छत्तीसगढ़

मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ लूट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज करके मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस की सीआईए यूनिट ने भी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

पीड़ित आकाश।

पीड़ित आकाश।

एक ने अड़ाया चाकू, दूसरे ने तानी पिस्तौल

तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में आकाश ने बताया कि वह देसराज कॉलोनी का रहने वाला है। वह कोरियर कंपनी में काम करता है। 5 जून को रविवार होने की वजह उसकी छुट्‌टी थी। घर पर छोले-भटूरे खाने का प्लान बना। इसलिए वह छोले-भटूरे लेने के लिए बाजार गया था। वापसी में जब वह देवी मंदिर के पास कुएं वाली गली में पहुंचा तो रास्ते में नाले के पास गली के मोड़ पर दो युवक पहले से ही खड़े थे।

सफीदों नगरपालिका में 35 करोड़ के घोटाले पर किस किस पर लगे आरोप… देखिए प्रैस कॉन्फ्रेंस में लाइव…

गली काफी तंग होने की वजह से वहां पर बाइक की गति धीमी थी। वह धीरे-धीरे गली में आगे की ओर बढ़ रहा था कि इसी दौरान एक युवक ने पीछे से उसका कॉलर पकड़ लिया और गर्दन पर चाकू तान दिया। तभी दूसरा युवक भी आ धमका, जिसने पेट में साइड में पिस्तौल अड़ा दी और बाइक की चाबी निकाल ली। इसके बाद उन्होंने धमकाते हुए कहा कि बाइक छोड़ दे। उनकी धमकी से डर से आकाश बाइक से नीचे उतर गया।

दोनों बदमाश बाइक पर सवार हुए और वहां से करीब 50 मीटर आगे पहुंचे, जहां उन्होंने अपने मुंह पर कपड़ा लपेटा और बाइक लेकर फरार हो गए। वहीं गली में एक फैक्टरी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश बाइक पर फरार होते हुए कैद हो गए।

 

खबरें और भी हैं…

.WhatsApp उपयोगकर्ता खातों के अपहरण से बचने के लिए दोहरे सत्यापन के साथ सुरक्षा की नई परत जोड़ रहा है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!