पिल्लूखेड़ा ब्लॉक समिति चेयरमैन मोनिका का किया अभिनंदन

एस• के• मित्तल 
सफीदों,      आरपीआई अंबेडकर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील गहलावत अपनी टीम के साथ नवनिर्वाचित पिल्लूखेड़ा ब्लॉक समिति चेयरमैन मोनिका कटारिया को बधाई देने के लिए उनके निवास स्थान गांव गांगोली में पहुंख्चे। सुनील गहलावत ने चेयरपर्सन मोनिका कटारिया को बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर प्रतीमा व बुके भेंट करके उनका अभिनंदन किया तथा मुंह मीठा करवाकर जीत की बधाई दी।
अपने संबोधन में सुनील गहलावत ने कहा कि आरपीआई अंबेडकर पार्टी के सभी कार्यकर्ता ब्लॉक समिति चुनाव में मोनिका कटारिया के साथ रहे है और आगे भी रहेंगे। मोनिका कटारिया एवं उनके परिवार सदैव समाजसेवा के कार्यों में अग्रणी रहता है। अपने संबोधन में नवनिर्वाचित चेयरपर्सन मोनिका कटारिया ने कहा कि मेरी जीत पूरे पिल्लूखेड़ा क्षेत्र, ब्लाक समिति सदस्यों एवं जनता की जीत है। इस जीत के लिए मैं सदैव सभी की आभारी रहुंगी। वहीं आप सभी ने भी मेरा इस चुनाव में डटकर साथ दिया, उसके लिए भी मैं दिल की गहराईयों से आभारी हुं।
मेरे ऊपर ब्लाक समिति सदस्यों व जनता ने जो विश्वास उस पर वह खरा उतरने का प्रयास करेंगी। मेरा पूरा प्रयास समूचे क्षेत्र में विकास कार्य करवाना रहेगा। इस मौके पर सतीश कटारिया, हरपाल सिंह, प्रताप कटारिया व प्रदीप बिटानी विशेष रूप से मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *