पानीपत: लघु सचिवालय के पार्क में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, इलाके में सनसनी

 

 

पानीपत. हरियाणा के पानीपत के लघु सचिवालय के मुख्य पार्क में आज उस समय सनसनी मच गई, जब लोगों ने पेड़ पर एक व्यक्ति को लटका पाया. इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद सिटी थाना पुलिस, डीएसपी ट्रैफिक संदीप कुमार पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. मौके पर जन सेवा दल की टीम को भी बुलाया गया. विभिन्न पहलुओं पर जांच करते हुए पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा. मृतक की उम्र करीब 50 साल बताई जा रही है और उसके हाथ पर सुनील लिखा था. व्यक्ति ने ईंटो की सीढ़ियां बनाकर पेड़ पर चढ़कर कपड़े से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.

पानीपत: लघु सचिवालय के पार्क में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, इलाके में सनसनी

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी और सिटी एसएचओ मौके पर पहुंचे. फिलहाल व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है. डीएसपी संदीप कुमार और सिटी एसएचओ की मौजूदगी में पुलिस कर्मचारियों ने शव को पेड़ से नीचे उतार कर पानीपत के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी व्यक्ति द्वारा फांसी लगाने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस व्यक्ति का पोस्टमार्टम करवा रही है और व्यक्ति की पहचान करने में जुटी है.

लघु सचिवालय के पास शहीद स्मारक में लगाई फांसी

पुलिस के अनुसार लघु सचिवालय में VIP एंट्री गेट के साथ पार्क में शहीद स्मारक के पास पेड़ पर मृतक बीती रात से पेड़ पर लटका हुआ है. पुलिस जांच में उसके हाथ पर सुनील लिखा हुआ पाया गया है. मृतक की उम्र करीब 50 साल है। अभी व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है. न ही उसके परिजनों का पता लगा है. मृतक के परिजनों का पता लगने पर ही स्पष्ट हो पाएगा की आखिर व्यक्ति ने आत्महत्या क्यों की है.

फरीदाबाद: बैटरी बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, धुएं में दम घुटने से 3 कर्मचारियों की दर्दनाक मौत

धुएं में दम घुटने से 3 कर्मचारियों की मौत

हरियाणा के फरीदाबाद स्थित सेक्टर-37 में अनंगपुर डेयरी के नजदीक बैटरी बनाने वाली एक फैक्ट्री में सुबह 11:00 बजे आग लग गई. अंदर काम कर रहे तीन कर्मचारियों की धुएं के कारण दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई. फायर ऑफिसर के अनुसार, आग पर काबू पा लिया गया है और प्रथम मंजिल के बाथरूम से तीन लोगों की डेड बॉडी निकाली गई है. फैक्ट्री में फायर फाइटिंग का कोई इंतजाम नहीं था, बहरहाल फायर एक्ट के तहत अब कार्रवाई की जाएगी.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *