पानीपत में ASI रिश्वत लेते गिरफ्तार, महिला HC फरार: रेप की धारा हटाने की एवज में ले रहा था 1.10 लाख; आरोपी बोला: DSP-SHO के लिए ले रहा था

 

 

हरियाणा के पानीपत शहर में मंगलवार दोपहर बाद करनाल विजिलेंस ने बड़ी कार्रवाई की है। लघु सचिवालय की तीसरी मंजिल पर DSP ट्रैफिक संदीप कुमार के रीडर ASI सुशील कुमार को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। वहीं, पुराना औद्योगिक थाना की जांच अधिकारी महिला हेड कांस्टेबल (HC) प्रतिभा मौके से फरार हो गई।

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी: भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के लिए नागपुर की पिच के साथ क्या हो रहा है? कुछ पैच को सींचा क्यों जाता है, कुछ को लुढ़का दिया जाता है, कुछ को सुखा दिया जाता है?

ASI, दहेज के मामले में लगी रेप की धारा को हटाने व दर्ज मुकदमें में से आरोपी के परिवार जनों को बाहर निकलाने की एवज में रिश्वत ले रहा था। ASI ने कुल 1.50 लाख की डिमांड की थी। जिसमें से 40 हजार रुपए वह पहले ले चुका था।

जिसकी शिकायत करनाल विजिलेंस को की गई। करनाल विजिलेंस ने मंगलवार को ASI को 1.10 लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी ASI के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम व IPC की धारा 120B के तहत केस दर्ज लिया गया है।

जानकारी देते करनाल विजिलेंस इंस्पेक्टर सचिन।

ASI का खुलासा: DSP-SHO के लिए ले रहा था रुपए
जानकारी देते हुए करनाल विजीलेंस के इंसपेक्टर सचिन कुमार ने बताया कि मामला पिछले साल दर्ज हुआ था। जिसमें आरोपी पक्ष ने पुलिस ने इस मामले में दया भाव की अपील की थी। इसी अपील पर DSP ट्रैफिक संदीप कुमार का रीडर ASI ने कुल 1.50 लाख की मांग की थी। ्जिर

जींद में NDPS एक्ट में साढ़े 10 साल की कैद: शाहपुर में 21 किलो चरस के साथ पकड़ा था; 1.05 लाख रुपए जुर्माना

समें वह पहले 40 हजार रुपए ले चुका है। मंगलवार को शिकायत के आधार पर विजिलेंस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ASI को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस मामले में पुराना औद्योगिक थाना की जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल प्रतिभा की भी संलिप्ता पाई गई।

जब आरोपी प्रतिभा को गिरफ्तार करने टीम थाने पहुंची, तो वह मौके से फरार मिली। आरोपी ASI ने पूछताछ में बताया कि वह थाना प्रभारी इसपेक्टर नरेंद्र कुमार व DSP संदीप कुमार के लिए पैसे ले रहा था। इन बयानों पर जांच की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
पानीपत में शादी वाले घर से 5 लाख कैश चोरी: मेड पर शक, 5 दिन बाद बेटी की शादी; शॉपिंग करने गया था परिवार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!