पानीपत में सिक्योरिटी गार्ड को घौंपे चाकू: गेट पास पर्ची पर हुआ विवाद; आरोपियों पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज

हरियाणा के पानीपत जिले के इसराना कस्बे के गांव परढाना में एक फैक्टरी के सिक्योरिटी गार्ड पर चाकूओं से जानलेवा हमला कर दिया। दरअसल, कार सवार ठेकेदार अपने साथी के साथ गाड़ी में सवार होकर फैक्टरी पहुंचा था।

पानीपत में सिक्योरिटी गार्ड को घौंपे चाकू: गेट पास पर्ची पर हुआ विवाद; आरोपियों पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज

यहां गेट पर पर्ची काटने को लेकर विवाद हो गया। इसी विवाद के चलते आरोपी ठेकेदार ने सिक्योरिटी गार्ड पर ताबड़तोड़ चाकूओं से वार कर उसे घायल कर दिया। वारदात के बाद आरोपी चाकू समेत मौके से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 323, 324, 307, 506 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

20 अक्टृबर को हुई वारदात
इसराना थाना पुलिस को दी शिकायत में देवदत ने बताया कि वह गांव भाउपुर जिला पानीपत का रहने वाला है। वह पिछले करीब पांच माह से गोल्डन फ्लोर फारमिंग फैक्टरी परढाना में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। 20 अक्टूबर की रात को वह फैक्टरी के गेट पर ड्यूटी लगी हुई थी।

करीब रात के 10 बजे अरविंद निवासी सिल्ला खेड़ी जिला जींद, फैक्टरी बायलर का ठेकेदार का काम करता है, अपने दोस्त बिट्‌टू के साथ कार में सवार होकर आया। अरविंद ने उसको जल्दी गेट पर्ची काटने के लिए कहा, जबकि गेट पर्ची काटने की ड्यूटी उसकी नहीं थी।

महम में महिला से तंग युवक ने खाया जहर: मौत के बाद बिफरे परिजन, रोड जाम करके पुलिस के विरुद्ध प्रदर्शन

इसलिए उसने दूसरे गार्ड को पर्ची काटने के लिए कहा। जिस पर अरविंद ने तैश में आकर अपनी गाड़ी से चाकू निकाला और ताबड़तोड़ उस पर हमला कर दिया। आरोपी ने चाकू से छाती के दोनों तरफ वार किया।

इतना ही नहीं, चाकू से सिर और पेट पर भी वार किया। उसने अपने बचाव का शोर किया, तो उसके साथी गार्ड मोहन, संजय निवासी भादोंडी मौके पर भाग कर आए। उन्हें आते देख वहां से आरोपी जान से मारने की धमकी देता हुआ चाकू समेत फरार हो गया।

 

खबरें और भी हैं…

.नखड़ोला पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट: एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत सभी छह घायलों ने दम तोड़ा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *