पानीपत में किशोरी के साथ दुष्कर्म:स्कूल जाते वक्त अपने कमरे पर ले गया युवक; मां और भाई को मारने की धमकी दी

हरियाणा के पानीपत में 16 वर्षीय सातवीं कक्षा की छात्रा से डरा-धमका कर दुष्कर्म किया गया। छात्रा स्कूल के लिए जा रही थी। रास्ते से आरोपी उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर अपने साथ कमरे पर ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

पत्नी के चेहरे से भी थी इतनी घृणा: हत्याकर सीधे सूटकेस लेने गया बाजार, शव ठिकाने लगाने को दी मुंह मांगी कीमत

दोपहर को आरोपी उसे उसके घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया। डरी सहमी छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। मेडिकल जांच के बाद छात्रा को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने बताया कि वह मूल रुप से कुरुक्षेत्र के पिहोवा की रहने वाली है। पिछले करीब 25 साल से वे पानीपत में किराए पर रहती है। हाल में वह नूरवाला में किराए के मकान में रहती है।

करीब 2 माह पहले हुई थी आरोपी से जान-पहचान
वह तीन बच्चों की मां है। सबसे बड़ा बेटा है। उससे छोटी बेटी है, जिसकी उम्र 16 वर्ष है। सबसे छोटा बेटा है। बेटी कॉलोनी में नजदीक ही एक निजी स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ती है। बुधवार दोपहर बाद बेटी ने अपने परिजनों को बताया कि करीब 2 महीना पहले उसकी पहचान सुनील (22) नाम के युवक से हुई थी। जोकि उनके ही पड़ोस में रहता है। पहचान होने के बाद सुनील रोजाना उससे मिलता था।

रोडवेज कर्मचारियों को गंभीर बीमारियों का खतरा, हेल्‍थ चेकअप के दौरान सामने आई ये रिपोर्ट

मां और भाई को जान से मारने की धमकी दी
बुधवार को उसने उसे धमकी दी कि मां और भाई को जान से मार दूंगा। इसलिए उसके साथ चल, जहां भी ले जा रहा है। वह किशोरी को डरा-धमका कर साथ ले गया। रास्ते में उसका चेहरा चुन्नी से ढक दिया, ताकि किसी को पता न लगे और वह भी रास्ता न पहचान पाए।

खेतों के रास्ते से लेकर गया

किशोरी के मुताबिक सुनील उसे खेतों के रास्ते-रास्ते दूसरी जगह अपने कमरे पर ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी उसे सुबह स्कूल के वक्त यानि करीब 8 बजे रास्ते से ले गया था। दोपहर को 2 बजे खुद उसे उसके घर के बाहर छोड़ गया था। आरोपी ने किशोरी को फिर से धमकी दी कि अगर किसी को भी बताया तो वह उसे जान से मार देगा।

सिरसा में अतिक्रमण के खिलाफ उतरी पुलिस: बाजारों मे किया भ्रमण; दुकानदारों को चेताया- रोड खाली रखें, कार्रवाई होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *