पानीपत में कार टक्कर से युवक की मौत: घायल को इलाज के बहाने इधर-उधर घुमाकर घरौंडा में मृत छोड़कर फरार

 

हरियाणा के पानीपत जिले के इसराना के गांव नौल्था में एक बड़ा हादसा हो गया।, जहां एक तेज रफ्तार कार ने बाइक चालक को टक्कर मार दी। हादसे में घायल हुए बाइक चालक को आरोपी कार चालक इलाज करवाने के बहाने ले गया था, लेकिन वह घायल को अस्पताल नहीं ले गया, बल्कि खून से लथपथ हालत में उसे कार में इधर-उधर घुमाता रहा। परिजनों ने ढाई घंटे तक शहर के अनेकों निजी व सरकारी अस्पताल में उनकी तलाश की, मगर कही कोई सुराग नहीं लगा।

टेंट हाउस के बाहर कार के ताेड़े शीशे: कैंप चाैक स्थित बिट्टू टेंट हाउस के बाहर खड़ी कार पर सात-आठ युवकाें ने ईंटें मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया

पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी गई। आरोपी नाके पार करते हुए फटे टायर व क्षतिग्रस्त कार को चलाता हुआ करनाल के घरौंडा शहर पहुंचा, जहां जीटी रोड पर एक जूते के शोरूम के बाहर कार को खड़ी करके फरार हो गया। लोकेशन के आधार पर कार का पता लगाया गया। मौके पर पहुंचे परिजन शव को पानीपत सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे शवगृह में रखवा दिया गया है। 279, 304A के तहत केस दर्ज कर लिया है। मृतक 2 बच्चों का पिता था व तीन भाइयों में मंझला था।

कार की पिछली सीट पर पड़े नरेंद्र को शव को बाहर निकालते परिजन।

कार की पिछली सीट पर पड़े नरेंद्र को शव को बाहर निकालते परिजन।

भाई के सामने हुआ था हादसा

जजपा यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष बोले:: संगठन पार्टी की रीढ़, जनता के बीच रहने से ही मिलती है मजबूती, युवा धैर्य और वफादारी से करें काम

इसराना थाना पुलिस को दी शिकायत में कृष्ण ने बताया कि वह गांव नौल्था का रहने वाला है। वह खेतीबाड़ी करता है। 12 जून की दोपहर करीब 3 बजे वह गांव के अड्‌डे से अपने घर जा रहा था। उसका भाई नरेंद्र (40) भी अपनी बाइक पर सवार होकर डिडवाडी मोड़ नौल्था से निजी काम करके वापस घर जा रहा था। कृष्ण नरेंद्र के पीछे था। इसी दौरान तेज रफ्तार सफेद स्विफ्ट कार HR14R-4941 आई, जिसने नरेंद्र की बाइक को पीछे से टक्कर से मार दी। नरेंद्र बाइक समेत सड़क पर गिर गया। उसके सिर पर गहरी चोट लगी। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। आरोपी कार चालक घायल को अस्पताल में भर्ती करवाने के लिए कार में डाल कर ले गया।

कार के दोनों एयरबैग खुल चुके थे।

कार के दोनों एयरबैग खुल चुके थे।

पड़ोसी जिलों की पुलिस को भी किया गया अलर्ट

कृष्ण ने बताया कि आरोपी ने कहा कि वह नरेंद्र को सिवाह स्थित एक निजी अस्पताल ले जा रहा है। आप सभी भी मेरे पीछे-पीछे आ जाओ। इसके बाद वह वहां से चला गया। परिजन कार चालक के मुताबिक, सिवाह स्थित निजी अस्पताल पहुंचे, जहां पता लगा कि वह वहां नहीं है। इसके बाद परिजन शहर के अनेकों निजी अस्पताल खंगालते रहे। सरकारी अस्पताल तक पहुंचे, मगर उनका कही कोई सुराग नहीं लगा।

उन्होंने डायल 112 पर वीटी करवाई। वीटी होने के बाद पानीपत पुलिस ने पड़ोसी जिला सोनीपत, करनाल व रोहतक पुलिस को भी गाड़ी नंबर देते हुए अलर्ट किया। करीब ढाई घंटे तलाशी के बाद परिजनों को सूचना मिली कि करनाल के घरौंडा में जीटी रोड पर लिबर्टी शोरूम के सामने उक्त गाड़ी क्षतिग्रस्त हालत में खड़ी है। पीछे की सीट पर नरेंद्र मृत अवस्था में पड़ा है। हैरत की बात यह है कि आरोपी डाहर टोल समेत पानीपत और घरौंडा की तमाम नाकाबंदी क्रॉस करके गया।

टिकटोक अपने फीड पर आपकी व्यर्थ की अनंत स्क्रॉलिंग को समाप्त करने के लिए एक फीचर ला सकता है

कार का टायर फट चुका था, रिम भी पूरी तरह खत्म हो चुका था।

कार का टायर फट चुका था, रिम भी पूरी तरह खत्म हो चुका था।

टूटे बंफर से ढका हुआ था नरेंद्र का शव

सूचना मिलने पर परिजन व जानकार तुरंत मौके पर पहुंचे और देखा कि कार का बंफर टूटा हुआ था। टूटा हुए बंफर से नरेंद्र को ढका हुआ था। कार के दोनों एयरबैग फट चुके थे। इसके अलावा कार के भीतर करीब 20 लीटर डीजल एवं पेट्रोल से भरी हुई कैनी पड़ी थी। ड्राइवर साइड की खिड़की अनलॉक थी। पीछे की दोनों खिड़कियां व शीशे बंद थे। यहां तक की कार का टायर भी फट चुका था। फटे हुए टायर में भी गाड़ी कई किलोमीटर चली हुई थी। परिजनों ने मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस के सामने नरेंद्र के ऊपर ढका सामान हटाया। शव को सिविल अस्पताल पानीपत ले जाया गया, जहां उसका पंचनामा भरवा कर शवगृह में रखवा दिया गया।

कार में पिछे पड़ी 20 लीटर की कैनी, जिसमें पेट्रोल या डीजल भरा हुआ है।

कार में पिछे पड़ी 20 लीटर की कैनी, जिसमें पेट्रोल या डीजल भरा हुआ है।

 

खबरें और भी हैं…

.
नप चुनाव- सोशल मीडिया पर वायरल सैलून किट: फतेहाबाद चेयरमैन प्रत्याशी को नोटिस देगा प्रशासन; उम्मीदवार ने नकारे आरोप

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *