पानीपत: बहू अपनी मां के साथ ससुराल आई तो ससुर ने लाठी से किया हमला; बाहर फेंका सामान, जमकर हंगामा

 

 

पानीपत. हरियाणा के पानीपत तहसील कैम्प के जवाहर नगर में एक महिला को उसकी ससुराल से मारपीट करके निकाल दिया गया. यही नहीं लड़की की मां बीच-बचाव करने गई तो लड़की के ससुर ने उस पर लठ से हमला कर दिया. जबकि मां की ये गलती थी कि वह अपनी बेटी को ससुराल छोड़ने आयी थी. आधे घंटे तक चला तहसील कैंप में ड्रामा चला, लेकिन ससुराल पक्ष बहू को रखने को तैयार नहीं है. बहू की गोद में 2 साल की बेटी है और वह उसे लेकर गली बैठने को मजबूर हो गई और हंगामा कर दिया.

करसिंधु गांव के राजकीय विद्यालय में स्टॉफ ने मिलकर बनवाई पानी की टंकी

बहू के हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. लड़की पक्ष ने आरोप लगाया कि उससे दहेज की मांगा जा रहा है. उसको लड़का न होने के चलते घर से निकाला जा रहा है.

पानीपत में ससुराल के लोगों ने अपनी बहू पर ही लाठी डंडों से हमला कर घायल कर दिया और घर से बाहर निकाल दिया.

बहू और उसकी मां पर लाठी-डंडों से किया हमला

पानीपत के तहसील कैंप के जवाहर नगर में मायके से ससुराल रहने के लिए भेजी गई लड़की और उसके परिजनों पर ससुराल के लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर दिया और घर से बाहर निकाल दिया. जिसके बाद मौके पर जमकर हंगामा हुआ. बहू ने बताया कि उनके ससुराल पक्ष के लोग उन्हें 2 साल से परेशान कर रहे हैं और उनका पति कभी भी उन पर हाथ उठा देता है और उनकी पिटाई कर देता है.

Panipat crime, daughter-in-law, father-in-law, in-laws, father-in-law attacked with sticks, demand for dowry, Goods thrown, fierce ruckus, Panipat News, Panipat Police, daughter-in-law staged a sit-in, Haryana News, पानीपत क्राइम, बहू, ससुर, ससुराल, ससुर ने लाठी किया हमला, दहेज की मांग, फेंका सामान, जमकर हंगामा, पानीपत न्यूज़, पानीपत पुलिस, बहू ने दिया धरना, हरियाणा न्यूज

बहू ने बताया कि उनके ससुराल पक्ष के लोग उन्हें 2 साल से परेशान कर रहे हैं और उनका पति कभी भी उन पर हाथ उठा देता है और उनकी पिटाई कर देता है.

पानीपत: बहू अपनी मां के साथ ससुराल आई तो ससुर ने लाठी से किया हमला; बाहर फेंका सामान, जमकर हंगामा

कई बार उन्हें पहले भी घर से बाहर निकाल चुका है. मेरे पति का दूसरी लड़कियों के साथ भी चक्कर चल रहा है, जिसके चलते उन्हें परेशान करता है. उस पर अपने मायके पक्ष की ओर से दहेज लाने का दबाव बनाता है. ऐसा ही आज भी उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके साथ किया जब वह रहने के लिए अपने ससुराल पक्के मकान में आई तो ससुराल पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडों से उनके व उनके परिजनों की पिटाई कर दी. उन्हें घर से बाहर निकाल दिया.

पानीपत के तहसील कैंप ससुराल बहू के साथ मारपीट की और घर से बाहर निकाल दिया. जिसके बाद मौके पर जमकर हंगामा हुआ.

बहू की मां बोलीं- दो साल कर रहे हैं बेटी को परेशान

करसिंधु गांव के राजकीय विद्यालय में स्टॉफ ने मिलकर बनवाई पानी की टंकी

लड़की की मां का आरोप है कि 2 साल से ही ससुराल के पक्ष के लोग उनकी बेटी को परेशान कर रहे हैं और उनके साथ मारपीट करते हैं. दहेज का दबाव बनाते हैं. आज भी उनकी बेटी के साथ साथ ससुराल पक्ष के लोगों ने उनके साथ भी मार पिटाई की. हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें झगड़े की सूचना मिली थी जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे हैं. फिलहाल किसी भी वक्त द्वारा उन्हें शिकायत नहीं दी गई है, जिस प्रकार पीड़ित द्वारा उन्हें शिकायत दी जाएगी. उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *