पानीपत दमकल को मिली नई गाड़ियां: MLA विज ने हरी झंडी दिखा की रवाना, चार और गाड़ियां बेड़े में शामिल

 

 

हरियाणा की औद्योगिक नगरी पानीपत जिले के दमकल विभाग को नई गाड़ियों की सौगात मिली है। दमकल के बेड़े में चार और गाड़ियां शामिल हुई है। चार में से तीन गाड़ियां बड़ी व एक गाड़ी छोटी है। शहरी MLA प्रमोद विज द्वारा आज पानीपत फायर स्टेशन के लिए चारों गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। विधायक प्रमोद विज ने फायर का मुद्दा विधानसभा में उठाया था। मुद्दा था कि पानीपत में एक नया फायर स्टेशन हो जिसकी मंजूरी पानीपत के सेक्टर 25 में दे दी गई है।

गुरपतवंत सिंह पन्नु की फिर गीदड़ भभकी: करनाल में स्कूल व कॉलेज की दीवारों पर लिखा ‘हरियाणा बनेगा खालिस्तान’

एक और बड़ी गाड़ी आएगी: विधायक विज

साथ ही उन्होंने कहा कि पानीपत एक इंडस्ट्री है, जिसमें पॉलिस्टर का बहुत ज्यादा काम है। यहां आगजनि के बड़े-बड़े हादसे अक्सर होते रहते हैं। इसके चलते उन्होंने सरकार से दमकल की गाड़ियों की ओर मांग की थी। इससे पहले भी चार गाड़ियां दी गई थी और अब 4 गाड़ियां और दी गई है। इन चार गाड़ियों के अलावा एक और बड़ी गाड़ी पानीपत दमकल विभाग को मिलेगी। आज मिली चारों गाड़ियां फायर स्टेशन के अधिकारी को सौंप दी है।

अंबाला के मॉडल टाउन में जेवरात और नकदी की चोरी: रिश्तेदार की मौत पर परिवार गया था दिल्ली; पीछे से चोरों ने किया हाथ साफ

उद्योगपति प्रीतम सचदेवा बोले- आगजनि से बचाव कार्य में मिलेगी सहायक
उद्योगपति प्रीतम सचदेवा ने कहा कि पानीपत में दमकल की गाड़ियों की सबसे ज्यादा जरूरत है। पानीपत एक टेक्सटाइल नगरी है, जहां पर फायर स्टेशन की बहुत जरूरत है। उन्होंने कहा कि इन गाड़ियों से फायर होने के बाद बचाव के कार्य में सहायक होंगे। पानीपत में फायर स्टेशन भी जल्द बनेगा। उन्होंने कहा कि शॉर्ट सर्किट के कारण कुछ ही घंटों में पूरी फैक्टरी जलकर राख हो जाती है और करोड़ों का नुकसान उन्हें भुगतना पड़ता है।

 

खबरें और भी हैं…

.
लामबंद ग्रेफा के लोग, बोले:: ग्रेटर फरीदाबाद को बसे 19 साल हो गए, अफसरों व बिल्डरों के गठजोड़ से आज तक मूलभूत सुविधाओं के लिए लोग जूझ रहे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *