पानीपत: ट्राले से लकड़ी उतारते समय हाईवोल्टेज तार की चपेट में आने से मजदूर झुलसा, हालत गंभीर, PGI रेफर

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के सेक्टर-29 स्थित फ़्लोरा चौक पर गुरुवार को उस समय बड़ा हादसा हो गया जब एक मजदूर ट्रैक्टर ट्रॉली से लकड़ियां उतार रहा था. लकड़ियां उतरते समय मजदूर ऊपर से गुजर रही हाईवोल्टेज तार की चपेट में आ गया. हाईवोल्टेज की चपेट में आने से मजदूर बुरी तहर से झुलस गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना डॉयल 112 को दी.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने झुलसे मजदूर को अपनी गाड़ी के माध्यम से सिविल हॉस्पिटल में एडमिट करवाया. डायल 112 पर तैनात पुलिस कर्मचारी रवि ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली थी कि सेक्टर 29 फ्लोरा के पास शॉर्ट सर्किट के कारण कोई हादसा हो गया .है

सूचना मिलने के बाद वह मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि ट्रैक्टर ट्रॉली से लकड़ी उतार रहा मजदूर ही हाई वोल्टेज तार की चपेट में आ गया था. जिसके बाद वह खुद मजदूर को अपनी गाड़ी में लेकर इलाज करवाने के लिए सिविल हॉस्पिटल में पहुंचे और मजदूर को सिविल हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया.

अस्पताल में मौजूद डॉ नेहा ने जानकारी देते हुए बताया कि झुलसा हुआ मजदूर उनके पास आया था और हॉस्पिटल स्टाफ द्वारा तुरंत उसका प्रथमिक उपचार शुरू कर दिया गया है. अब मजदूर की जान खतरे से बाहर है. लेकिन मजदूर की हालत ज्यादा गंभीर थी जिसको देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मजदूर को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है.

Tags: Accident, Haryana news

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *