पानीपत के 6 साधु-सेवकों का UP में एक्सीडेंट: एक की हालत नाजुक, हरिद्वार जाते वक्त शामली में कैंटर ने मारी इको को टक्कर

 

 

हरियाणा के पानीपत जिले के गांव डाहर स्थित बाबा मंगलदास के डेरे से हरिद्वार एक बाबा को श्रद्धांजलि देने जा रहे 3 साधु व 3 सेवक सड़क हादसे में घायल हो गए। हादसा देर रात UP के शामली जिला में हुआ।

जींद में श्रद्धा हत्याकांड को लेकर प्रदर्शन: हिंदू जागरण मंच ने कहा- आफताब को फांसी नहीं बल्कि चौराहे पर गोली मारी जाए

शामली के सिविल अस्पताल में इलाज न मिलने के चलते उन्हें पानीपत सिविल अस्पताल लाया गया। जहां सभी उपचाराधीन हैं। घायलों के अनुसार उनकी इको वैन गाड़ी को सामने से एक कैंटर ने टक्कर मारी थी। इलाज के दौरान एक साधु की हालत नाजुक बनी हुई है।

रात करीब 1:30 बजे डेरे से गए और 4 बजे हुआ हादसा
जानकारी देते हुए साधु कपिल मुनि ने बताया कि वह गांव दहाड़ स्थित बाबा मंगल दास डेरे में रहतें हैं। हरिद्वार में एक साधू ब्रह्मलीन हो गए थे। जिन्हें श्रद्धांजलि देने डेरे से साधु रामचंद्र (50), महावीर दास (53), बलवान (55) व सेवक विशाल (20) बलराम (35) और मोनू (30) रविवार देर रात करीब 1:30 बजे डेरे से इको वैन गाड़ी में सवार होकर हरिद्वार के लिए चले थे।

एएसपी कार्यालय नरवाना में किया गया फ्री नेत्र–जांच व नेत्र दान जागरूकता कैंप का आयोजन

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन घायल सेवक।

गाड़ी सेवक मोनू की थी, जिसे वह खुद ड्राइव कर रहा था। अलसुबह करीब 4 बजे उत्तर प्रदेश के शामली जिला के पास बलवा चौक पर सामने से आ रहे अमरुद से लदे एक तेज कैंटर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इको वैन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना एंबुलेंस कंट्रोल रूम पर दी गई। मौके पर पहुंची एंबुलेंस घायलों को शामली के सिविल अस्पताल में पहुंची।

इलाज न मिलने के चलते शामली से लाया गया पानीपत
साधु कपिल मुनि ने बताया कि सुबह करीब 7 उसके फोन पर एक घायल साधु की कॉल आई, जिसने हादसे के बारे में बताया। साथ ही कहा कि शामली के सरकारी अस्पताल में उन्हें न ही कोई इंजेक्शन लगाया गया और न किसी प्रकार का उपचार चल रहा है।

सूचना मिलने पर कपिल मुनि पानीपत से शामली पहुंचे। सभी घायलों को गाड़ी में बैठा कर करीब 10:30 बजे पानीपत सिविल अस्पताल में पहुंचे, जहां सभी घायल उपचाराधीन हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
24 घंटे का अल्टीमेटम: गिरफ्तारी न होने पर पटियाला चौक 3 घंटे जाम आरोप-20 हजार उधार, वसूल रहे थे 80 हजार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *