पानीपत के चर्चित HC आशीष नौकरी से डिसमिस: अनुशासनहीनता पर SP का एक्शन; ASI से मारपीट मामले में बढ़ी थी मुश्किलें

हरियाणा को पानीपत जिले के चर्चित हेड कांस्टेबल आशीष कुमार उर्फ सिंघम पर बड़ी कार्रवाई की गई है। SP शशांक कुमार सावन ने आशीष को तत्काल प्रभाव से नौकरी से सेवामुक्त कर दिया है। आशीष के डिसमिस ऑर्डर में मुख्यत: तीन बड़े बिंदु लिखे गए हैं।

फिग्मा सौदे को अंतिम रूप देने के लिए एडोब को यूरोपीय संघ के सांसदों की मंजूरी की आवश्यकता होगी

जिसमें पहला लगातार अनुशासनहीनता में रहना है। दूसरा वर्दी पहनकर सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहकर प्रशासन को ही चुनौती देना है। तीसरा बड़ा बिंदु लिखा है कि हमेशा प्रशासन के लिए लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति पैदा करने की है। यानी, रक्षक ही भक्षक बनने की बात इस बिंदु में दर्शायी गई है।

इस विवाद से बढ़ती चली गई आशीष की मुश्किलें
गत दिनों आशीष ने शहर में TDI पुल के पास कुछ पुलिसकर्मियों और निजी वाहन चालकों की वीडियो बनाई थी। जिसमें आशीष ने रिश्वतखोरी का आरोप लगाया था। इसी बात पर वहां तैनात ASI और आशीष में बीच सड़क पर ही हाथापाई हो गई थी। जिसकी वीडियो भी आशीष ने बनाकर वायरल की थी।

Intel ने लॉन्च किया Xeon W-3400 और Xeon W-2400 वर्कस्टेशन प्रोसेसर: कीमत, मुख्य स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

इस मामले में आशीष पर कई धाराओं में सेक्टर 13-17 थाना में केस दर्ज हुआ था। साथ ही उन निजी वाहन चालकों के कोर्ट में CRPC 164 के बयान दर्ज करवाए गए थे, जिनसे रुपए लेने की आशीष ने बात कही थी। इन बयानों में तीनों ड्राइवरों ने रुपए के लेन-देन की बात को इनकार कर दिया था।

केस दर्ज होने का पता लगने के बाद आशीष ने खुद गिरफ्तारी देने की बात कही थी। मगर, इससे पहले ही पुलिस ने उसे उसके सरकारी क्वार्टर से गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट ने सभी पहलुओं को सुनने के बाद आशीष को जेल भेजा था। अगले दिन उसकी जमानत याचिका खारीज हुई थी। 7 दिन बाद दोबारा याचिका लगाई तो वह मंजूर हो गई। फिलहाल आशीष जेल से बाहर है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *