पानीपत के इंसार बाजार में युवती से छीना मोबाइल: दुकानदारों ने भाग कर आरोपी को पकड़ा, जींद का रहने वाला है स्नैचर

 

 

हरियाणा के पानीपत शहर के इंसार बाजार में स्नैचर ने एक युवती से मोबाइल फोन छीन लिया। आरोपी मोबाइल छीनकर भाग रहा था कि युवती का शोर सुनकर कई दुकानदारों ने उसका भाग कर पीछा किया। जिस दौरान आरोपी को पकड़ लिया गया।

NHM कर्मचारियों ने MLA को सौंपा ज्ञापन: रोहतक में 3 दिन से कर रहे हड़ताल, कल पंचकूला में होगा MD का घेराव

पूछताछ में आरोपी स्नैचर ने अपनी पहचान जींद के बुड्‌डा खेड़ा निवासी अजय के रुप में बताई। आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया। पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 379A के तहत केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

मौके पर पहुंचकर युवती से पूछताछ करती पुलिस।

मौके पर पहुंचकर युवती से पूछताछ करती पुलिस।

मां से बात कर रही थी युवती, तभी छीन लिया फोन

सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में ममता ने बताया कि वह 11 वार्ड चुंगी की रहने वाली है। बीती शाम वह इंसार बाजार में कुछ सामान लेने आई थी। बाजार में उसके मोबाइल फोन पर घर से मां का फोन आया। वह मां से बात करती हुई आगे की ओर चल रही थी, इसी दौरान पीछे से एक युवक आया।

एमवीएन स्कूल में बैडमिंटन अकादमी शुरू:: पुलेला गोपीचंद ने कहा: आज भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों ने खुद को एक सुपरपॉवर के रूप में स्थापित किया है

जिसने उसके कानों पर लगा मोबाइल फोन झपट लिया। फोन झपटने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। युवती ने चोर-चोर-चोर का शोर मचाते हुए इशारा करते हुए कहा कि ये लड़का मोबाइल फोन छीनकर भागा है, इसे पकड़ो।

आरोपी को थाने ले जाती सिटी थाना पुलिस।

आरोपी को थाने ले जाती सिटी थाना पुलिस।

इसके बाद बाजार वाले अलर्ट हुए और उन्होंने भाग रहे युवक को काबू कर लिया। युवक को काबू करने में दुकानदार गौरव निवासी इंसार बाजार, अशोक निवासी 11 वार्ड, इंसार बाजार प्रधान गौरव लिखा निवासी इंसार बाजार, अजय चावला निवासी सुखदेव नगर शामिल थे।

महेन्द्रगढ़ सड़क हादसे में 3 की मौत: सड़क किनारे बिजली के पोल से टकराई आर्टिगा; 2 की हालत गंभीर

वहीं, पूछताछ में आरोपी युवक ने अपनी पहचान अजय निवासी बेरी खेडा जिला जींद के रुप में बताई। बाजार के प्रधान ने पुलिस को फोन कर सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व आरोपी को हिरासत में ले लिया।

 

खबरें और भी हैं…

.
रोहतक के ABRC आफिस में टीचर दंपति में हंगामा: FLN ट्रेनिंग के दौरान अधिकारियों के सामने पत्नी से मारपीट; मामला दर्ज

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *