पाजू खुर्द मिडल स्कूल में सीएम फलाईंग का छापा मिड डे मील के राशन में मिले कीड़े बच्चों के स्वास्थ्य के साथ किया जा रहा था खिलवाड़

 

 

एस• के• मित्तल 

सफीदों, उपमंडल के गांव पाजू खुर्द गांव स्थित राजकीय मिडल स्कूल में सीएम फलाईग के छापे के दौरान वहां के मिड डे राशन में कीडे मिले हैं। यह राशन स्कूली बच्चों को खिलाकर उनके स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा था।

होशियारपुर में अकाली नेता की गोली मारकर हत्या: देर रात 2 बाइक सवारों ने की फायरिंग, 4 गोलियां लगी; अमृतसर से लड़ चुके चुनाव

मिली जानकारी के अनुसार सीएम फलाईंग को सूचना मिली थी कि राजकीय मिडल स्कूल पाजू खुर्द में बच्चों को कीडेयुक्त मिड डे मील परोसा जा रहा है। इस सूचना पर मुख्यमंत्री उडनदस्ता के एसआई विजेंद्र सिंह व खुशीराम के नेतृत्व में पाजु खुर्द के राजकीय मिडल स्कूल में पहुंचा। इस मौके पर राजकीय सीनियर सैकेंडरी स्कूल के प्राचार्य योगेंद्रपाल को बतौर ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया। टीम ने वहां पर मिड डे मील के राशन की जांच की। जांच के दौरान टीम को वहां पर करीब 36 किलो आटा और करीब 50 किलो चावल मिले।

हरियाणा पैक्स कर्मचारी महासंघ का सहकारी बैंकों पर मनमानी का आरोप 12 अक्तुबर से 8 नवम्बर तक देंगे मांगों का ज्ञापन

इस राशन में टीम को कीड़े और सुरसी पाई गई। टीम ने जांच में पाया कि यह राशन बच्चों के खाने के काबिल नहीं है। मुख्यमंत्री उडनदस्ता एसआई विजेंद्र सिंह व खुशीराम ने बताया कि जांच के दौरान राशन में कीड़े पाए गए और वह बच्चों के खाने के लायक नहीं था। इस राशन की रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *