पहलवान रोनित शर्मा का होगा सम्मान समारोह: वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में रोहतक के रोनित शर्मा ने जीता रजत पदक

 

हरियाणा के जिला रोहतक के गांव घिलौड़ खुर्द निवासी रोनित शर्मा ने इटली के रोम में आयोजित अंडर 17 वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप 2022 में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 48 किलोग्राम भारवर्ग में रजत पदक हासिल किया। जिसका घर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया जाएगा। रोनित शर्मा के सम्मान में रविवार को स्वागत समारोह का आयोजन किया जाएगा। पहलवान रोनित शर्मा खेल के दौरान पहले प्रतिद्वंद्वी को थाकते हैं। इसलिए वे खुद शांत रहकर कुश्ती करते हैं। ताकि प्रतिद्वंद्वी थक जाए और वे नंबर भी नहीं गवाते। बाद में जब प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी कमजोर पड़ता है तो अटैक करते हैं और जीत का सफर तय करते हैं। डिफेंस के साथ अटैकिंग पावर उनकी जीत को पक्का करती है।

अंबाला में गोगा माड़ी मेले में खूनी संघर्ष: चले ईंट-पत्थर, गांव बब्याल में युवती के छेड़छाड़ करने पर हुआ विवाद; 200 लोगों पर केस दर्ज

इस कार्यक्रम में में सांसद अरविंद शर्मा, भाजपा के उपाध्यक्ष मनीष ग्रोवर पहुंचेंगे। इसके अलावा गोहाना एसडीएम सतीश नांदल, नवीन जयहिंद, मनीपाल आदि भी सम्मान समारोह में शामिल होकर रोनित का हौसला बढाएंगे। रोनित के ताऊ पंडित मनोज शर्मा ने कहा कि रोहतक टोल प्लाजा से लेकर गांव घिलौड़ खुर्द तक विजय जुलूस निकाला जाएगा। जिसमें अनेकों ट्रैक्टर, मोटरसाइकिल व कारों का काफिल रहेगा। जो गांव ब्राह्मणवास व जसिया होते हुए घिलौड़ खुर्द पहुंचेगा। बीच रास्ते में भी कई स्थानों पर रोनित शर्मा को सम्मानित किया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
करनाल से रिश्वतखोर लाइनमैन गिरफ्तार: बिजली बिल अडजस्ट करवाने के मांगे 21 हजार रुपए, आज किया जाएगा अदालत में पेश

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *