पलवल में 10वीं की छात्रा से रेप: बहला फुसला कर होटल में ले गया युवक; अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल

 

हरियाणा के पलवल में दसवीं कक्षा की छात्रा को होटल में ले जाकर छेड़छाड़ कर गंदी विडियो बनाने और ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला थाना पुलिस ने पीडित छात्रा की शिकायत पर एक नामजद सहित 3 के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

सिरसा में किसानों की मीटिंग: 80 गांवों का 92.5 करोड़ क्लेम बकाया, 27 जुलाई को DDA ऑफिस का करेंगे घेराव

बहला फुसला कर ले गया होटल

महिला थाना प्रभारी रेनु देवी ने बताया कि नाबालिग छात्रा ने बयान में कहा है कि वह दसवीं कक्षा में पढती है। घर से स्कूल आते-जाते समय 6-7 माह से श्रीकेश नाम का एक युवक उसका पीछा करता और उसके साथ छेड़छाड़ करता था। आरोपी उसे एक दिन बहला-फुसला कर ओयो होटल में ले गया। होटल में उसे खाना खिलाया और अपने 2 दोस्तों को फोन कर वहां बुला लिया। इसके बाद आरोपियों ने उसकी गंदी विडियो बना ली। इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

दोस्त के घर ले जाकर रेप

पीड़िता ने भय के चलते यह बात किसी को नहीं बताई। पीड़िता का आरोप है कि उसके बाद आरोपी उसे अपने एक दोस्त के घर लेकर गया। दोस्त के घर ले जाकर उसे विडियो दिखाई और डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने विरोध किया तो उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़िता अपने घर आ गई और चुप-चाप रहने लगी।

आज सावन की शिवरात्रि: रेवाड़ी के शिव मंदिरों में गूंजा बम-बम भोले का जयघोष, जल अभिषेक के लिए उमड़े श्रद्धालु

मां ने फोन चैक किया तो खुला भेद

पीड़िता की मां ने पहले उसके मोबाइल को चैक किया और फिर उससे पूछताछ की। जिसके बाद मामला खुला और पीड़िता अपनी शिकायत लेकर महिला थाने पहुंची। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर श्रीकेश व उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
अंबाला में कावंड़ियों को लगा करंट: अंबाला-साहा रोड पर हाईटेंशन तारों की चपेट में आए; PGI चंडीगढ़ रेफर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *