पटवारी 20-28 दिसंबर तक नहीं करेंगे काम: कैथल में द रेवेन्यू पटवार एवं कानूनगो एसोसिएशन का फैसला; जिला मुख्यालयों पर देंगे धरना

 

कैथल में बैठक के बाद फैसले की जानकारी देते हुए पटवार संगठन के पदाधिकारी।

हरियाणा के कैथल में शनिवार काे पटवार भवन में हुई राज्यभर के पटवारियों की बैठक में कड़ा फैसला लिया गया। इस बैठक में पटवार संगठन ने कहा कि उनकी मांगें पूरी न होने पर पटवारियों में रोष है। प्रदेश में 20 से 28 दिसंबर तक पटवारियों ने काम के बहिष्कार का ऐलान किया है।

सदस्य नियुक्त: देवेंद्र बने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य, वे पार्टी की मजबूती के लिए दिन-रात काम करेंगे

द रेवेन्यू पटवार एवं कानूनगो एसोसिएशन की बैठक में 20 से 28 दिसंबर तक कार्य का बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया है। बैठक की अध्यक्षता संगठन के राज्य प्रधान जयवीर सिंह चहल ने की। जबकि मंच संचालन महासचिव दिलबाग सिंह पोलड़ ने किया।

19 को काली पट्‌टी बांध प्रदर्शन

राज्य प्रधान चहल ने कहा कि पटवारियों की पे-ग्रेड बढ़ाने की मांग है। वर्ष 2021 में जींद में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने इस मांग को पूरा करने के लिए पटवारियों को आश्वासन दिया था, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। उन्होंने सार्वजनिक मंच से यह घोषणा की थी। इस मांग को लेकर प्रदेश के सभी पटवारी एवं कानूनगो 19 दिसंबर को काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन करेंगे।

OnePlus TV 55 Y1S Pro भारत में लॉन्च: कीमत, फीचर्स यहां देखें

जिला मुख्यालय पर देंगे धरना

इसके बाद 20 से 28 दिसंबर तक कार्य का बहिष्कार करेंगे। इस दौरान वे प्रदेश के सभी जिलों में जिला मुख्यालय पर धरना देंगे। यदि इसके बावजूद सरकार नहीं मानती तो आंदोलन और अधिक तेज किया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.

करनाल में वकील पर जानलेवा हमला: कॉलोनाईजर के पास विभाग JE के साथ नोटिस लेकर पहुंचा था वकील, मोबाइल व अंगूठियां भी छिनने का आरोप
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *