पंचायत समिति के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष को एसडीएम ने दिलवाई शपथ

प्रधान पद के लिए मोनिका देवी तो उपाध्यक्ष के लिए दीपक कुंडू ने ली शपथ
ग्रामीण विकास में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं जनप्रतिनिधि: सत्यवान सिंह मान

एस• के• मित्तल 
सफीदों,       पिल्लूखेड़ा के बीडीपीओ कार्यालय में पंचायत समिति के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न हुआ। एसडीएम सत्यवान सिंह मान की अध्यक्षता में प्रधान पद के लिए मोनिका देवी तथा उपाध्यक्ष के लिए दीपक कुंडू को पद व गोपनियता की शपथ दिलवाई गई। इस अवसर पर जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी जींद राजकुमार चांदना व उपमंडल अधिकारी पंचायत समिति सफीदों सुशील कुमार रोहिला विशेष रूप से मौजूद थे।
एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष मोनिका देवी एवं उपाध्यक्ष दीपक कुंडू को बधाई देते हुए कहा कि अपने क्षेत्र के विकास के लिए मेहनत एवं लग्न से कार्य करें। वे ग्रामीण विकास में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं और प्रतिनिधि कर्मठता, लग्रशीलता व मेहनत से अपने-अपने गांवों का चहुंमुखी विकास करवाने में सदैव अग्रसर रहेंगे ऐसी उन्हे उम्मीद है। सफीदों क्षेत्र की जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है। यहां की जनता बड़ी ही शांत व सहयोगी स्वभाव की है। समूचे क्षेत्र में जिला परिषद, ब्लाक समिति, सरपंचों व पंच पदों के लिए चुनाव बेहद शांतिपूर्ण व सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न हुए है जिसके लिए यहां की जनता बधाई की पात्र है।
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदाताओं ने उत्साह के साथ इस चुनावी महापर्व में अपनी भागीदारी की है। असली भारत गांवों में बसता है, ऐसे में ग्रामीण विकास अत्यंत महत्वपूर्ण है। सरकार अधिक से अधिक विकास ग्रांटे ग्रामीण क्षेत्र को प्रदान कर रही है। सभी जनप्रतिनिधि शपथ के बाद अपना-अपना कार्यभार संभाल लेंगे तथा गांवों के विकास में तेजी लाएंगे। जन प्रतिनिधियों को प्रशासन की ओर से हरसंभव सहयोग प्रदान किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!