पंचायत चुनाव से 1 दिन पहले BJP की बड़ा एक्शन: अंबाला में पार्टी के 8 कार्यकर्ता निष्कासित किए; बागी होकर चुनाव लड़ रहे

हरियाणा के अंबाला में पंचायत चुनाव से ठीक एक दिन पहले BJP ने अपने वर्कर्स पर बड़ी कार्रवाई की है। जिला परिषद के चुनाव में BJP प्रत्याशी के विरोध में चुनाव लड़ने वाले 8 प्रत्याशियों को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। मंगलवार को BJP के जिला महामंत्री ललित चौधरी ने पत्र जारी कर इसकी पुष्टि की।

पंचायत चुनाव से 1 दिन पहले BJP की बड़ा एक्शन: अंबाला में पार्टी के 8 कार्यकर्ता निष्कासित किए; बागी होकर चुनाव लड़ रहे

BJP प्रत्याशियों के विरोध चुनाव लड़ने पर किए निष्कासित
जिला परिषद के वार्ड नंबर-1 से BJP के प्रत्याशी गुरमीत सिंह के विरोध में चुनाव लड़ने पर निर्दलीय प्रत्याशी पवन गुर्जर, वार्ड-3 से BJP के प्रत्याशी संदीप कुमार की टक्कर में उतरे मोहित राणा, वार्ड-4 से सांसद की पत्नी सुमन सैनी के खिलाफ पत्नी नेहा रानी बधौली को चुनावी दंगल में उतारने वाले रोबिन राणा, वार्ड-5 से संजू गुप्ता और संदीप सैनी, वार्ड-11 से BJP प्रत्याशी मलकीत सिंह के खिलाफ निर्दलीय चुनावी मैदान में कूदे अमित कुमार और वार्ड-15 में BJP प्रत्याशी सरोज रानी के विरोध में पत्नी को चुनाव लड़ाने वाले मोहित मनका और निर्दलीय प्रत्याशी अंजू शर्मा को 6 साल के लिए निष्कासित किया है।

भाजपा के जिला महामंत्री द्वारा जारी किया गया पत्र।

भाजपा के जिला महामंत्री द्वारा जारी किया गया पत्र।

महामंत्री बोले-समझाने के बाद भी की अनुशासनहीनता
BJP के जिला महामंत्री ललित चौधरी ने कहा कि जिला परिषद के चुनाव में अनुशासन हीनता, पार्टी विरोधी गतिविधियां व BJP प्रत्याशियों के विरोध में चुनाव लड़ने वाले सभी प्रत्याशियों को 6 साल के लिए निष्कासित किया है। चौधरी ने बताया कि उन्होंने इन प्रत्याशियों को समझाया भी था, लेकिन इसके बावजूद अपने नामांकन भरे। अब पार्टी के आदेशानुसार इन सभी को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.फतेहाबाद में CET एग्जाम में कराई नकल: इंविजिलेटर एक परीक्षार्थी से पूछ दूसरे को बताता CCTV में कैद; HSSC अब करेगा कार्रवाई

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *