पंचकूला में हादसे में 10वीं के छात्र की मौत: कार ने मारी टक्कर, दूर तक घसीटा; ड्राइवर गाड़ी छोड़ कर फरार

दुघर्टना के बाद मौके पर खड़ी गाड़ी।

हरियाणा के पंचकूला में कार ने स्कूटर सवार कक्षा दसवीं के छात्र को टक्कर मार दी। इसके बाद कार उसे कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गई। हादसे में स्कूटर सवार लड़के की मौत हो गई। मृतक की पहचान ध्रुव राणा (16) निवासी गांव बिड घगगर के रूप में हुई है। पुलिस छानबीन कर रही है।

रोड एक्सिडेंट केस मेंअहम टिप्पणी: महिला की मौत पर कोर्ट बोला- यह पेडेस्ट्रियन की ड्यूटी कि रोड क्रॉस के वक्त आसपास देखे

प्राप्त जानकारी के अनुसार ध्रुव मंगलवार सुबह करीब 11 बजे स्कूटर से सामान लेकर अपने घर जा रहा था। उसी दौरान रॉन्ग साइड आ रहे फॉर्च्यूनर कार सवार ने उसके स्कूटर में जोरदार टक्कर मार दी। उसे कुछ दूर घसीटता हुआ ले गया। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी।

कार की टक्कर के बाद टूटा पड़ा स्कूटर।

कार की टक्कर के बाद टूटा पड़ा स्कूटर।

पुलिस के आने से पहले ही आरोपी फॉर्च्यूनर कार ड्राइवर मौके पर कार को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने तुरंत घायल को उपचार के लिए सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर जांच के बाद डॉक्टर ने घायल को मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद सूचना पाकर चंडी मंदिर थाना पुलिस के कर्मी मौके पर पहुंचे और दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया। सूचना पाते ही मृतक के परिजन अस्पताल पहुचे। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। बताया जा रहा है कि दुर्ग दसवीं क्लास का स्टूडेंट था।

 

खबरें और भी हैं…

.Samsung Galaxy S23, Xiaomi 13, OnePlus 11 और अधिक: फरवरी 2023 में लॉन्च होने वाले फ़ोन

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *