पंचकूला में आयोजित खेलो इंडिया यूथ गेम्स की कबड्डी में गुमला की बबिता कुमारी और रानी तिग्गा का चयन

 

गढ़वा. हरियाणा के पंचकूला के चौथे खेलो इंडिया यूथ गेम्स में कबड्डी के लिए गढ़वा जिले की बबिता कुमारी और रानी तिग्गा का चयन हुआ है. बता दें कि खेलो इंडिया जैसी प्रतिष्ठित प्रतियोगिता की कबड्डी में जिले से पहली बार खिलाड़ियों का चयन हुआ है.

पंचकूला में आयोजित खेलो इंडिया यूथ गेम्स की कबड्डी में गुमला की बबिता कुमारी और रानी तिग्गा का चयन

युवा मामले एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार द्वारा हरियाणा के पंचकूला में 3 जून से 13 जून तक खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022 का आयोजन किया जा रहा है. इसके लिए झारखंड सरकार के खेल-कूद एवं युवा कार्य निदेशालय ने रांची में 20 मई 28 मई तक विशेष प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया. इस शिविर मे ट्रेनिंग लेने के बाद बबिता कुमारी और रानी तिग्गा राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए निकल चुकी हैं. वहां से वे चंडीगढ़ के पंचकूला जाएंगी. इसके अलावा, भवनाथपुर के उपेंद्र कुमार गुप्ता को वॉलीबॉल प्रतियोगिता के लिए झारखंड से रेफरी प्रतिनियुक्त किया गया है. शैलेंद्र कुमार पाठक को साइकिलिंग खेल के लिए तकनीकी पदाधिकारी के रूप में नामित किया गया गया है.

Google पिक्सेल टैबलेट यूनिवर्सल स्टाइलस सपोर्ट के साथ आएगा: डिवाइस के बारे में हम जो कुछ भी जानते हैं

जिले के खेल पदाधिकारी तूफान कुमार पोद्दार ने जिले का नाम रोशन करने के लिए और खेलो इंडिया प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए दोनों खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा है हमारे जिले से ऐसे खिलाड़ियों का चयन होना गौरव की बात है. इसका श्रेय गढ़वा जिला कबड्डी संघ के सचिव सह प्रशिक्षक अजय कुमार गुप्ता को जाता, जिनकी मेहनत से आज ये खिलाड़ी इस मुकाम पर पहुंच पाए हैं.

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *