नोवाक जोकोविच फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में डेविडोविच फोकिना के डर से बचे

 

दो बार के चैंपियन नोवाक जोकोविच ने शुक्रवार को स्पेनिश 29वीं वरीयता प्राप्त अलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना पर 7-6 (4) 7-6 (5) 6-2 से जीत के बाद फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में प्रवेश किया।

हायर एजुकेशन ने जारी की नए कोर्सेज की सूची: राजकीय कॉलेज हिसार की बजाय आदमपुर को मिली एमए सोशियोलॉजी, डाटा- उगालन में बीकॉम कोर्स बंद

जोकोविच, जो चोटिल चैंपियन राफा नडाल को छलांग लगाने और 23वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं, कोर्ट फिलिप चैटरियर में मैच में आए थे, जब वे मोंटे कार्लो में आखिरी बार डेविडोविच फोकिना से हार गए थे।

36 वर्षीय सर्बियाई को 2022 के उस मैच में मैन-बन स्पोर्टिंग डेविडोविच फोकिना द्वारा अपने संघर्षों की शुरुआती याद दिलाई गई थी, जिसने दुनिया के नंबर तीन को कुछ भारी हिटिंग और लुभावनी ड्रॉप शॉट्स के साथ गांठ बांध लिया था।

जोकोविच ने सर्व पर चरमराया लेकिन 3-3 के स्तर पर वापसी करते हुए वापसी की और 83 मिनट के पहले सेट को ब्लिस्टरिंग क्रॉसकोर्ट विजेता के साथ समाप्त कर दिया जिसने भारी गर्जना की।

आवेश में आए जोकोविच ने शुरुआती ब्रेक में अपने दो ब्रेक लिए, लेकिन बेतहाशा झूलते दूसरे सेट में फिर से सर्विस गिरा दी, इससे पहले 5-5 पर तीन डबल फॉल्ट और एक अन्य टाईब्रेक में अपने फायदे को दोगुना करने के लिए समय का उल्लंघन किया।

पलवल में महिला को बाइकर्स ने मारी गोली: देवर के साथ स्कूटी पर मायके जा रही थी; 3 साल का बच्चा साथ था

उन्होंने ट्रेनर को एक स्पष्ट बाएं पैर के मुद्दे के लिए अदालत में बुलाया, जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब के लिए उनके रन के साथ लगी चोट के डर से चिंगारी वापस आ गई, लेकिन तीसरे सेट में दूर चले गए और शैली में फिनिश लाइन को पार कर गए।

.
चेतावनी! आईसीआईसीआई बैंक इस नए बैंकिंग घोटाले के बारे में आपको चेतावनी दे रहा है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *