नेशनल हाइवे 152डी पर धड़ौली के पास हादसा: डिवाइडर से टकराई बाइक महिला की मौत, पौत्र घायल

नेशनल हाइवे 152डी पर मंगलवार को धड़ौली गांव के पास बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, जिसमें बाइक सवार महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पाेता घायल हो गया। मृतका चरखी दादरी के गांव चिड़िया की रहने वाली 65 वर्षीय कौशल्या थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव नागरिक अस्पताल में शव गृह में रखवा दिया है।

कोर्ट परिसर में वकीलों ने की तोड़फोड़: CCTV में कैद, बार के पूर्व प्रधान का केबिन महासचिव व पूर्व प्रधान ने तोड़ा

चिड़िया गांव जिला चरखी दादरी निवासी राहुल 25 अपनी 65 वर्षीय दादी कौशल्या को बाइक पर पंचकूला से अपने घर जा रहा था। गांव धड़ौली के पास नेशनल हाइवे 152 डी पर बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें राहुल अाैर उसकी दादी कौशल्या गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों द्वारा एंबुलेंस से उन्हें नागरिक अस्पताल लाया गया।

जहां डॉक्टरों ने कौशल्या को मृत घोषित कर दिया। मृतका के पाेते राहुल ने बताया कि उसके पिता पंचकूला में सर्विस करते हैं। उनकी दादी उनके पास आई हुई थी। वह दादी को छोड़ने गांव जा रहा था कि अचानक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया।

 

खबरें और भी हैं…

.
नारनौल में बूथों पर पहुंची पोलिंग पार्टियां: पंच-सरपंच के लिए कल पड़ेंगे वोट; महेंद्रगढ़ जिले में 1529 प्रत्याशी मैदान में

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!