नेटफ्लिक्स Android उपकरणों के लिए ‘किड्स मिस्ट्री बॉक्स’ फीचर लाता है

 

मुखपृष्ठ के शीर्ष पर बच्चों की ‘पसंदीदा पंक्ति’ खोजें

कंपनी ने सोमवार को अपने पिछले घोषणा ब्लॉगपोस्ट को पिछले साल मई से अपडेट किया और उल्लेख किया, “यह सुविधा अब सभी वैश्विक सदस्यों के लिए Android उपकरणों पर उपलब्ध है।”

स्ट्रीमिंग विशाल Netflix ने अपना ‘किड्स मिस्ट्री बॉक्स’ फीचर विश्व स्तर पर एंड्रॉइड डिवाइसों पर शुरू किया है, जो बच्चों को उनकी अगली पसंदीदा श्रृंखला और फिल्मों को खोजने के लिए एक मजेदार और सुरक्षित स्थान प्रदान करता है।

कंपनी ने सोमवार को पिछले साल मई से अपने पिछले घोषणा ब्लॉगपोस्ट को अपडेट किया और उल्लेख किया, “यह सुविधा अब सभी वैश्विक सदस्यों के लिए Android उपकरणों पर उपलब्ध है।”

अंबाला CWC ने सौंपी नेपाली किशोरी: दिल्ली-कालका एक्सप्रेस से किया था रेस्क्यू; बहला-फुसलाकर लाया था कथित चाचा

किड्स प्रोफाइल में लॉग इन करके “बच्चे, माता-पिता और देखभाल करने वाले इस सुविधा का आनंद ले सकते हैं”।

मुखपृष्ठ के शीर्ष पर बच्चों की ‘पसंदीदा पंक्ति’ खोजें। यह पंक्ति चरित्र-चालित है ताकि दर्शकों को नेटफ्लिक्स चालू करने पर उन पात्रों, शो और फिल्मों से तुरंत जुड़ने में मदद मिल सके जो उन्हें पसंद हैं।

फिर एक शीर्षक खोजने के लिए जो आपके लिए नया है, चमकीले ‘रहस्य बॉक्स’ पर पॉइंटर को होवर करें।

हरियाणा बजट पर CM मनोहर का बड़ा बयान: केंद्रीय बजट के बाद होगा पेश; एक्सपोर्ट पर फोकस, VAT और C फार्म पर भी बड़ा फैसला

स्ट्रीमिंग दिग्गज ने कहा, “हमें उम्मीद है कि बच्चे अगले शो या उनके लिए अनुशंसित फिल्म का खुलासा करने के आश्चर्य और खुशी को पसंद करेंगे।”

जुलाई 2021 में, कंपनी ने ‘किड्स टॉप 10 रो’ पेश किया था, जिसमें दर्शकों के देश में सबसे लोकप्रिय बच्चों की सामग्री और ‘किड्स रिकैप ईमेल’ शामिल थे, ताकि माता-पिता को अपने बच्चे की प्राथमिकताओं की बेहतर समझ हो सके।

मोहम्मद आमिर ने शाहिद अफरीदी के बीपीएल रिकॉर्ड की बराबरी की, पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता बोले- ‘अगर वह प्रदर्शन जारी रखता है, तो वह अन्य खिलाड़ियों की तरह चयन के लिए दावेदार होगा’

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!