नेटफ्लिक्स ‘बेसिक विद ऐड्स’ प्लान चल रहा है: उपलब्धता, विज्ञापन की लंबाई और बहुत कुछ

 

इस साल की शुरुआत में अपने बहुप्रतीक्षित और किफायती ‘नेटफ्लिक्स बेसिक विद ऐड्स’ पैकेज का अनावरण करने के बाद, Netflix आखिरकार इसे रोल आउट करना शुरू कर दिया है। वर्तमान में, योजना भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार नहीं है, लेकिन केवल निम्नलिखित देशों में पेश की जाती है: ऑस्ट्रेलिया, ब्राजील, कनाडा, फ्रांस, जर्मनी, इटली, जापान, कोरिया, मैक्सिको, स्पेन, यूनाइटेड किंगडम और संयुक्त राज्य अमेरिका।

आदमपुर में कमल ‘खिलने’ के आसार: मतदान प्रतिशत भजनलाल परिवार के हक में; 70 से 80% वोटिंग में हमेशा यही जीते

हालांकि यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि नेटफ्लिक्स पहले से ही भारत में 179 रुपये का मोबाइल प्लान पेश करता है, यह योजना अंततः देश में भी लॉन्च हो सकती है।

बेसिक विथ ऐड्स प्लान आपको नेटफ्लिक्स को संगत स्क्रीन पर 720पी एचडी में देखने की अनुमति देगा। साथ ही यूजर्स को बिना किसी विज्ञापन के नेटफ्लिक्स गेम्स का भी एक्सेस मिलेगा।

नेटफ्लिक्स के अनुसार, बेसिक विद एड प्लान उपयोगकर्ताओं को “लाइसेंस प्रतिबंधों” के कारण कुछ टीवी शो और फिल्मों तक पहुंचने से रोक देगा। ब्राउज़ करते समय इन शीर्षकों में लॉक आइकन होगा।

नेटफ्लिक्स ने यह भी कहा है कि उपयोगकर्ता “प्रति घंटे औसतन लगभग 4 मिनट के विज्ञापन” देखने की उम्मीद कर सकते हैं और आपके द्वारा देखी जा रही सामग्री के आधार पर लंबाई भिन्न हो सकती है।

कंपनी ने दावा किया, “विज्ञापन के साथ बेसिक विज्ञापनदाताओं के लिए एक रोमांचक अवसर का भी प्रतिनिधित्व करता है – एक सहज, उच्च-रिज़ॉल्यूशन वाले विज्ञापन अनुभव के साथ प्रीमियम वातावरण में, युवा दर्शकों सहित विविध दर्शकों तक पहुंचने का मौका, जो रैखिक टीवी नहीं देखते हैं,” कंपनी ने दावा किया। .

करनाल में मंडी सचिव गिरफ्तार: धान खरीद घोटाले में 22 दिन पहले किया था सस्पेंड, 2 दिन के रिमांड पर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *