नेटफ्लिक्स ने नए एएए पीसी गेम प्रोजेक्ट के लिए हायरिंग शुरू की

नेटफ्लिक्स के पास अपने गेमिंग प्रोजेक्ट के लिए बड़ी योजनाएं हैं और एएए पीसी गेम उनमें से एक है

नेटफ्लिक्स अपनी गेमिंग टीम के लिए नई साइट पर काम कर रहा है और मोबाइल और पीसी उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक विशिष्ट शीर्षक लाता है।

नेटफ्लिक्स ने “ब्रांड-न्यू एएए पीसी गेम” के रूप में वर्णित एक परियोजना के लिए विभिन्न पदों के लिए नौकरी की सूची पोस्ट की है।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने अपने नए घोषित दक्षिणी कैलिफोर्निया गेम्स स्टूडियो में एक गेम डायरेक्टर, आर्ट डायरेक्टर और टेक्निकल डायरेक्टर के लिए नौकरी की आवश्यकताओं को पोस्ट किया।

महेंद्रगढ़ मारपीट केस में अभी गिरफ्तारी नहीं: हवलदार समेत 3 पुलिस कर्मियों पर है केस; DSP ने दी पूरे मामले की जानकारी

क्योंकि यह एक अघोषित परियोजना है, इसके अलावा ज्यादा जानकारी नहीं है।

खेल निर्देशक की स्थिति के लिए, मंच “नेटफ्लिक्स की आंतरिक रूप से विकसित मूल खेलों की पहली पीढ़ी के रचनात्मक नेता” की तलाश कर रहा है।

स्ट्रीमिंग दिग्गज ने पिछले साल नवंबर में अपने मोबाइल गेम्स को Android, iPhone और iPad उपयोगकर्ताओं के लिए रोल आउट किया था।

तब तक, सदस्य केवल पांच मोबाइल गेम खेलने में सक्षम थे – स्ट्रेंजर थिंग्स: 1984 (बोनसएक्सपी), स्ट्रेंजर थिंग्स 3: द गेम (बोनसएक्सपी), शूटिंग हूप्स (फ्रॉस्टी पॉप), कार्ड ब्लास्ट (अमुजो और दुष्ट गेम्स) और टीटर अप ( फ़्रॉस्टी पॉप).

पिछले महीने, Netflix दक्षिणी कैलिफोर्निया में एक नया स्टूडियो खोलकर विस्तारित क्लाउड गेमिंग।

स्वर्णप्रस्थ संग्रहालय में फोटो प्रदर्शनी का उद्घाटन: सोनीपत के एसपी हिमांशु गर्ग बोले- जवानों की बहादुरी युवाओं के लिए प्रेरणादायक

इसके अलावा, अगस्त में, प्लेटफ़ॉर्म उन विशेषताओं पर काम कर रहा था जो ग्राहकों को एक दूसरे के खिलाफ अपने मोबाइल गेम खेलने और गेमिंग लीडरबोर्ड पर खुद को रैंक करने देगी।

मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट के साथ सैमसंग गैलेक्सी A23 5G स्मार्टफोन लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *