नासिर-जुनैद हत्याकांड: घरौंडा से एक संदिग्ध आरोपी का नाम और आया सामने, करनाल से कुल 3 आरोपी

चर्चित नासिर-जुनैद हत्याकांड में करनाल जिला के दो नहीं बल्कि तीन आरोपियों के नाम सामने आए है। सूत्रों के मुताबिक, शिवम आर्य हत्याकांड में संदिग्ध आरोपी है और शिवम आर्य घरौंडा की तेलू सिंह कालोनी का रहने वाला है और यह भी फरार ही है।

हिसार में पीडब्लूडी अफसरों का घेराव: सूर्य नगर फाटक पुल निर्माण और मिल गेट सड़क के टेंडर में देरी; अधिकारियों को देंगे अल्टीमेटम

राजस्थान पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए करनाल में डेरा डाले बैठी है और करनाल पुलिस के साथ लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस आरोपियों के गिरेबां तक नहीं पहुंच पाई है। पुलिस आरोपियों तक पहुंचने की फिराक में है और जगह-जगह दबिश दे रही है। हरियाणा में आरोपियों को पकड़ने के लिए पहुंची राजस्थान पुलिस की टीम कुछ भी खुलासा करने को तैयार नहीं है और ना ही करनाल पुलिस किसी तरह का पटाक्षेप कर रही है।

घरौंडा थाने में पहुंचे एसपी गंगराम पूनिया की फाइल फोटो।

घरौंडा थाने में पहुंचे एसपी गंगराम पूनिया की फाइल फोटो।

रिंकू सैनी ने 8 आरोपियों की पहचान की थी उजागर

राजस्थान में 17 फरवरी को पुलिस ने आरोपी रिंकू सैनी को पकड़ा। जिसके बाद रिंकू ने मुंह खोला तो आठ आरोपियों की पहचान उजागर कर दी और राजस्थान पुलिस ने भी आठों आरोपियों के नाम के साथ साथ फोटो भी रिलीज कर दिए। राजस्थान पुलिस की घरौंडा थाने में दस्तक से यह कयास लगाए जा रहे थे कि राजस्थान पुलिस की टीम नासिर जुनैद हत्याकांड के सिलसिले में पहुंची है लेकिन एसपी गंगाराम पूनिया ने साफ तो पर मना कर दिया कि इस मामले में पुलिस नहीं आई है लेकिन जब परतें खुली तो यह भी साफ हो गया कि पुलिस इस मामले में कुछ भी नहीं बोलने वाली है।

Follow us on Google News:-
संदिग्ध आरोपी शिवम आर्य की फाइल फोटो।

संदिग्ध आरोपी शिवम आर्य की फाइल फोटो।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है शिवम

संदिग्ध आरोपी शिवम आर्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और गौभक्त शिवम आर्य के नाम से फेसबुक अकाउंट चलाता है। सूत्रों की माने तो शिवम आर्य गौ तस्करी की मामलों को पकड़ने में सबसे आगे रहा है और अक्सर यह मेवात में रहता था। शिवम के पिता राजू मजदूरी का काम करते है। ऐसा भी अंदेशा जताया जा रहा है कि शशिकांत, किशोर और शिवम आपस में ही ना मिले हुए हो।

आरोपी शशिकांत शर्मा।

आरोपी शशिकांत शर्मा।

शशिकांत और किशोर को भी पकडऩे गई थी पुलिस

घरौंडा के किशोर और मुनक गौशाला के प्रधान शशिकांत शर्मा के नाम सामने आने के बाद से ही पुलिस पुलिस तरह से एक्टिव हो चुकी है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई भी नहीं लगा है। शशिकांत मुनक गौशाला का प्रधान बताया जा रहा है तो किशोर घरौंडा के तकिया मार्केट में सैलून की दुकान चलाता है।

हिसार पहुंची किसान जागृति यात्रा: 4 को करनाल में CM आवास का घेराव; मांगें न माने जाने तक वहीं डालेंगे पड़ाव

आरोपी किशोर।

आरोपी किशोर।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *