नारनौल में देशी कट्‌टे के साथ व्यक्ति गिरफ्तार: CIA ने गांव रामबास के जोहड़ के पास पकड़ा, आरोपी राजस्थान का रहने वाला

 

 

हरियाणा के नारनौल की CIA टीम ने थाना सदर क्षेत्र से अवैध हथियार के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान किशनपुरा राजस्थान निवासी भीम के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देशी कट्टा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

फसल अवशेष जलाने पर 6 किसानों को दिया नोटिस: अगर पिछले रिकार्ड से मैच हुआ किसान का नाम तो होगी कानूनी कार्रवाई, 15 हजार रुपए तक हो सकता है जुर्माना

नारनौल की CIA टीम को गश्त के दौरान सूचना मिली कि राजस्थान निवासी भीम रामबास जोहड़ के पास रोड पर अवैध हथियार लिए खड़ा है और किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। अगर तुरंत रेड की जाए तो आरोपी को पकड़ा जा सकता है।

सूचना पर रैडिंग टीम बताए हुए स्थान पर पहुंची तो वहां पर एक युवक खड़ा दिखाई दिया। सीआईए की टीम ने उसको काबू करके नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम भीम बताया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से एक देशी कट्टा बरामद हुआ। टीम ने अवैध हथियार को कब्जे में ले लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसके खिलाफ थाना सदर नारनौल में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

 

खबरें और भी हैं…

स्टेशन पर फंदा पर लटका मिला बुजुर्ग का शव: नहीं हुई पहचान, घरौंडा रेलवे स्टेशन की घटना,मृतक के हाथ पर लिखा था बलवान

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *