नारनौल में गाड़ी की टक्कर से बुजुर्ग की मौत: घर के बाहर चारपाई पर सो रहा था; हादसे में महिला भी घायल

 

 

हरियाणा में महेंद्रगढ़ जिला के अटेली थाना अंतर्गत आने वाले गांव सैदपुर में एक गाड़ी ने घर के बाहर चारपाई पर सो रहे एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी। हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उक्त गाड़ी ड्राइवर ने गांव की एक अन्य महिला को भी टक्कर मारी थी। हादसे के बाद वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेवाड़ी में शादी से पहले संग्राम: दो पक्षों में खूनी झड़प; खिड़की के कांच का शीशा टूटने पर हुआ विवाद

घर के बाहर सोया था

गांव सैदपुर में एक बुजुर्ग अपने घर के बाहर चारपाई पर सोया हुआ था कि एक व्यक्ति ने गाड़ी को लापरवाही से चला कर उसकी चारपाई को टक्कर मार दी। मृतक के पोते विकास यादव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका 88 वर्षीय दादा छाजूराम घर के बाहर चारपाई डालकर सो रहा था। इस दौरान एक गाड़ी चालक तेज गति से गाड़ी चलाते हुए लाया तथा उसके दादा की चारपाई को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद गाड़ी चालक मौके से भाग गया।

महिला को भी मारी टक्कर

वह दादा को इलाज के लिए अटेली के अस्पताल में ले गया। जहां पर उनकी गंभीर अवस्था के चलते हुए रेफर कर दिया। वे दादा को इलाज के लिए रेवाड़ी लेकर जा रहे थे, लेकिन काठवास के पास उसके दादा ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद वह वापस डैड बॉडी को अटेली के सरकारी हॉस्पिटल में ले आए। शिकायत में बताया गया है कि उक्त गाड़ी ड्राइवर ने गांव की ही इमरती देवी को भी टक्कर मारी थी।

 

खबरें और भी हैं…

.
ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप 2023: भारत के मैच कब और कहां देखें, टीवी प्रसारण और लाइव स्ट्रीमिंग की जानकारी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *