नारनौल के वकील महंत बालकनाथ के पक्ष में: बहरोड MLA द्वारा की गई टिप्पणी का विरोध; SDM को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग

 

हरियाणा के नारनौल में अस्थल बोहर मठ रोहतक के महंत और अलवर के सांसद बालक नाथ पर बहरोड के विधायक बलजीत यादव द्वारा की गई टिप्पणी के विरोध में वकीलों ने बार प्रधान यशवंत यादव के नेतृत्व में एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में एमएलए बलजीत यादव के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की गई है।

हिसार के चंदन नगर में 5 तोले जेवर-कैश चोरी: बहनें घर को ताला लगा ताऊ के मकान में सोने गई थी

जिला बार एसोसिएशन के प्रधान यशवंत यादव के नेतृत्व में वकीलों द्वारा सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया है कि गत 15 नवंबर को बहरोड के विधायक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अलवर के सांसद महंत बालकनाथ योगी के खिलाफ टिप्पणी की। जिसमें उन्होंने सांसद को मंदबुद्धि व ढोंगी बताया है। इससे आहत होकर अधिवक्ताओं ने मंगलवार को मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन एसडीएम मनोज कुमार को सौंपा।

हिसार में पटवारी के घर से बाइक चोरी: स्टार्ट नहीं हुई तो धकेलकर ले गया चोर; सुबह 4 बजे से बाहर खड़ी थी

जिसमें कहा गया है कि महंत बालकनाथ, नाथ संप्रदाय के पूरे भारतवर्ष में सबसे बड़े साधु हैं। वे हिंदू संस्कृति में नाथ संप्रदाय के हिंदूवादी विचारधारा के संत हैं। इनका नाथ संप्रदाय के अलावा अन्य संप्रदाय के लोग बड़ा आदर करते हैं। वह हमेशा समाज के दीन दुखियों की मदद के लिए तैयार रहते हैं।

ऐसे में बहरोड़ के विधायक बलजीत यादव द्वारा उन पर की गई टिप्पणी से नाथ संप्रदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। ज्ञापन में जिला बार एसोसिएशन ने बहरोड के विधायक बलजीत सिंह पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।

 

खबरें और भी हैं…

.विंडोज़ पर आईक्लाउड उपयोगकर्ताओं के लिए अन्य लोगों से तस्वीरें और वीडियो दिखा रहा है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *